Mirzapur: अनियंत्रित हो ट्रक में घुसी दर्शनार्थियों को लेकर जा रही ऑटो, एक की मौत, चार गंभीर घायल

Mirzapur News मिर्ज़ापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के सगरा के पास अनियंत्रित ऑटो खड़ी ट्रक में भिड़ गई। ऑटो सवार वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Brijendra Dubey
Published on: 14 Aug 2022 11:09 AM GMT
Basti News
X

यात्रियों से भरी गोरखपुर डिपो ट्रक से टकराई (image social media)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के सगरा के पास अनियंत्रित होकर ऑटो खड़ी ट्रक्क में भीड़ गई। घटना में ऑटो सवार एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई, जहां अन्य ऑटो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो की हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। सूचना के बाद जिलाधिकारी ने मंडलीय अस्पताल में घायलों से मुलाकात करके बेहतर उपचार को लेकर निर्देश दिया।

मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने पहुंचे

मिर्ज़ापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र के सगरा के बाद मां विंध्यवासिनी धाम में दर्शन करने के लिए सवारियों को लेकर आ रही ऑटो अनियंत्रित होकर पीछे से ट्रक में टक्कर मार दिया। घटना में ऑटो सवार कृष्ण लाल श्रीवास्तव उम्र पुत्र उत्तर गया लाल श्रीवास्तव उम्र 70 वर्ष निवासी छावनी टोला पड़रौना जनपद कुशीनगर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कुसुम उम्र 55 वर्ष पत्नी कृष्ण कुमार श्रीवास्तव व क्षृप्रा पत्नी हर्ष उम्र 30 वर्ष व सौरभ उम्र 30 वर्ष निवासी सूरजकुंड गोरखपुर।

आयुष श्रीवास्तव उम्र तीन माह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल कुसुम व क्षृप्रा की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के लिए कुशीनगर पड़रौना से चौरी चौरा एक्सप्रेस से माधव सिंह स्टेशन पर आए थे, जहां से ऑटो पर सवार होकर मां का दर्शन करने के लिये आ रहे थे कि रास्ते में ही दुर्घटना घट गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी

विंध्याचल थाना क्षेत्र के सगरा में हुए हादसे में एक की मौत व अन्य घायल की सूचना के बाद जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने मंडलीय अस्पताल में घायलों से मुलाकात किया, जहां चिकित्सकों को बेहतर उपचार को लेकर निर्देशित किया। जानकारी के अनुसार घायल दर्शनार्थी सचिव आरके श्रीवास्तव के रिश्तेदार बताये जा रहे है। घटना के बाद पुलिस ऑटो को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाई में जुट गई।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story