×

राजनीति पर भी चढ़ा 'Avengers' का बुखार, अखिलेश बोले- BJP का ‘Endgame’ शुरू

पूरी दुनिया में इस समय 'Avengers: Endgame' फिल्म का खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। अब 'Avengers: Endgame'का खुमार राजनीति में भी दिखाई देने लगा है।

Dharmendra kumar
Published on: 27 April 2019 1:54 PM GMT
राजनीति पर भी चढ़ा Avengers का बुखार, अखिलेश बोले- BJP का ‘Endgame’ शुरू
X
फ़ाइल फोटो

लखनऊ: पूरी दुनिया में इस समय 'Avengers: Endgame' फिल्म का खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। अब 'Avengers: Endgame'का खुमार राजनीति में भी दिखाई देने लगा है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस फिल्म के सहारे पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि 'पिछले पांच वर्षों में, भाजपा ने लोकतंत्र को नष्ट कर दिया है लेकिन अब उनका एंडगेम (Endgame) शुरू हो गया है क्योंकि अब महागठबंधन सरकार (Avengers Team) जल्द ही आ रही है।'

यह भी पढ़ें...गोरखपुर: सपा-बसपा गठबंधन को लेकर ये क्या बोल गये गृहमंत्री राजनाथ सिंह

साथ ही अखिलेश ने एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है ‘महागठबंधन सरकार’ जिसके बैकग्राउंड का रंग मार्बल स्टूडियो की तरह ही है।

हालांकि, उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के मताबिक, सुपरहीरो की टीम में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल शामिल है जो लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन करके चुनाव में हिस्सा ले रहे हैं। लेकिन फिल्म कि तरह उत्तर प्रदेश में सुपरहीरो (अखिलेश यादव) के एंडगेम में हर बीजेपी विरोधी पार्टी उत्तर प्रदेश महागठबंधन का हिस्सा नहीं है।

यह भी पढ़ें...BJP प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंची अनुप्रिया पटेल, रायबरेली के लोगों को कोस कर गईं

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक 80 में से 26 लोकसभा सीटों पर मतदान हो चुका है। यहां पर बीजेपी को सपा-बसपा गठबंधन से कड़ी टक्कर मिलती हुई बताई जा रही है।



यह भी पढ़ें...5 साल जेटली-आडवाणी और सुषमा का नरेंद्र मोदी ने किया अपमान: राहुल गांधी

फिल्म की कहानी

एवेंजर्स एंडगेम मार्वल स्टूडियो कि एवेंजर्स फ्रैंचाइजी की नई फिल्म है, जिसमें सुपरहीरो की एक टीम को दिखाया गया है, जो कि शक्तिशाली थानोस के खिलाफ एक टीम बना कर उसका सामना करती है, क्योंकि उसने इन्फिनिटी स्टोन्स का उपयोग ब्रह्मांड में जीवन के आधे हिस्से को खत्म करने के लिए किया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story