×

Actress Shilpa Shetty : शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर कसेगा शिकंजा लखनऊ पुलिस की टीम जा रही मुंबई

Actress Shilpa Shetty: यूपी में प्रसिद्ध अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर शिकंजा कसने लगा है।

Vijay Kumar Tiwari
Written By Vijay Kumar TiwariPublished By Shraddha
Published on: 9 Aug 2021 3:11 AM GMT
शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लखनऊ पुलिस का शिकंजा
X

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लखनऊ पुलिस का शिकंजा(फाइल फो़टो - सोशल मीडिया)

Actress Shilpa Shetty : उत्तर प्रदेश में प्रसिद्ध अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Actress Shilpa Shetty) और उनकी मां पर शिकंजा कसने लगा है। आयोसिस वेलनेस सेंटर (Iosis Wellness Center) के नाम पर ठगी के मामले में लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) की एक टीम मुंबई रवाना हो चुकी है तथा दूसरी टीम आज मुंबई जाने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी इस आयोसिस वेलनेस सेंटर की चेयरमैन हैं। उनकी मां कंपनी में डायरेक्टर हैं। राजधानी लखनऊ के विभूति खंड व हजरतगंज थाने में उनके खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज है। इस मामले में लगभग 1 माह पहले उनको नोटिस भेजा गया था । पर दोनों ने अपना बयान दर्ज कराने के लिए कोई पहल नहीं की।

आपको बता दें कि लगभग साल भर पहले हजरतगंज और विभूति खंड पुलिस थाने में दर्ज मुकदमे के मामले में डीसीपी पूर्वी की एक टीम साक्ष्य जुटाने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। वहीं एक टीम नोटिस का तामिला कराने के लिए सोमवार को मुंबई के लिए रवाना होगी। पुलिस ने कहा है कि साक्ष्य जुटाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्यवाही की जाएगी।।


विभूति खंड पुलिस थाना ( फो़टो - सोशल मीडिया)


अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक विभूति खंड थाना क्षेत्र के ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने पिछले साल जून महीने में एक मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर आयोसिस कंपनी के किरण बाबा, विनय भसीन , अनामिका चतुर्वेदी सहित तमाम लोगों ने करीब ढाई करोड़ रुपए दो बार में वसूल लिए हैं। इसके साथ ही साथ सेंटर खोलने के लिए कंपनी ने लोगों को कई सामान भी भेजें और उसके बदले में भी पैसे वसूले हैं । हालांकि इसके लिए कई फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल किया गया है । इस सेंटर के उद्घाटन के लिए शिल्पा शेट्टी के आने की बात कही गई थी, लेकिन इसके बाद आरोपी इस वायदे से मुकर गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने अपराध का मुकदमा दर्ज कर लिया था ।


आयोसिस वेलनेस सेंटर ( फो़टो - सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि इस हाईप्रोफाइल मामले की मॉनिटरिंग खुद डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन कर रहे हैं और उन्होंने मामले के संदर्भ में साथ जुटाने के लिए अपनी पहल पर एक टीम मुंबई भेज दी है। एसीपी का कहना है कि मामला काफी हाईप्रोफाइल है और संवेदनशील भी है। ऐसे में हर एक पहलुओं की जांच की जा रही है। साक्ष्य मिलने पर अभिनेत्री व उसकी मां को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

Shraddha

Shraddha

Next Story