×

Ambedkar Nagar Road Accident News: शिवबाबा के निकट चाचा भतीजे को डीसीएम ने रौंदा, भतीजे की मौत

अम्बेडकर नगर में बुधवार की सुबह अकबरपुर अयोध्या मार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Manish Mishra
Published on: 28 July 2021 9:25 AM GMT
uncle nephew trampled by DCM near Shivbaba, nephew dies
X

चाचा भतीजे को डीसीएम ने रौंदा: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया

Ambedkar Nagar Road Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद अम्बेडकर नगर में बुधवार की सुबह अकबरपुर अयोध्या मार्ग पर धार्मिक स्थल शिवबाबा के निकट हुई भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल चाचा भतीजे को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। घटना से एक तरफ जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे गांव में सन्नाटा छा गया है। स्थानीय लोगों के प्रयास से दुर्घटना करने वाले वाहन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सीहमई ग्राम के कुर्मी का पुरवा के रहने वाले आयुष 14 पुत्र मायाराम वर्मा व उसका छोटा भाई आदित्य 10 तथा चाचा खुशी राम 36 पुत्र गुरुप्रसाद बुधवार की सुबह खेत मे घुस गए सांड को शिव बाबा के पास खदेड़ने गए थे। वापस आते समय खुशीराम ने दोनों भतीजो को साइकिल पर बैठा लिया और वायस घर आने लगे। शिव बाबा के निकट स्थित गोकुल ढाबा के पास पहुंचते ही अयोध्या की तरफ से आ रही एक भी डीसीएम ने तीनों को रौंद दिया।

भतीजे की मौत,चाचा व एक अन्य भतीजे की हालत गम्भीर

स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान आयुष की मौत हो गई तथा गंभीर हालत के कारण खुशीराम व आदित्य को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद भाग रहे डीसीएम चालक को स्थानीय लोगों ने श्याम गंज के पास पकड़ लिया । पुलिस ने डीसीएम व चालक को हिरासत में ले लिया है। डीसीएम झांसी की बताई जा रही है।

छुट्टा गोवंशों की भरमार

उल्लखनीय है कि शिवबाबा के आसपास थाना अन्य स्थानों पर छुट्टा गोवंशों की भरमार हो गयी है जो आये दिन दुर्घटना का कारण बन रहे है। यह छुट्टा गोवंश अक्सर सड़क पर ही बैठे देखे जा सकते हैं। अधिकारी चाह कर भी कुछ कर पाने की स्थिति में नही रहते। इसी छुट्टा गोवंश के कारण ही एक परिवार बड़ी दुर्घटना की चपेट में आ गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story