×

AAP सांसद संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, कहा- 'मुझ पर हमला कीज‍िए, मगर त‍िरंगे का अपमान भाजपा न करे'

Sanjay Singh Attacked Yogi Government: अम्बेडकरनगर के जलालपुर में सभा करने पहुंचे AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को काले झंडे द‍िखाए गए और उन पर स्याही फेंकी गई। जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से माफी मांगने को कहा।

Shashwat Mishra
Report Shashwat MishraPublished By Shreya
Published on: 11 Oct 2021 3:12 PM GMT (Updated on: 11 Oct 2021 3:14 PM GMT)
AAP सांसद संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, कहा-
X

AAP सांसद संजय सिंह जनता को संबोधित करते हुए (फोटो साभार- ट्विटर)  

Sanjay Singh Attacked Yogi Government: सोमवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद व प्रदेश प्रभारी संजय सिंह (Rajyasabha MP Sanjay Singh) अम्बेडकरनगर जिले में थे। अम्बेडकरनगर के जलालपुर में सभा करने पहुंचे संजय सिंह को काले झंडे द‍िखाए गए और उन पर स्याही फेंकी गई। जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से माफी मांगने को कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझ पर हमला कीज‍िए मगर त‍िरंगे का अपमान भाजपा न करे।

योगी सरकार घबरा गई है

इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह (Sabhajeet Singh) ने कहा क‍ि 300 यूनिट ब‍िजली फ्री, बकाया ब‍िल माफ अभियान से योगी सरकार (Yogi Government) घबरा गई है। उन्होंने कहा कि अंबेडकरनगर के जलालपुर में सोमवार को प्रदेश प्रभारी सांसद संजय सिंह के साथ हुई कायराना हरकत भाजपा के इसी डर का परिणाम है। सभाजीत सिंह ने बताया क‍ि यूपी अम्बेडकरनगर के जलालपुर में सोमवार को सभा करने पहुंचे आप के प्रदेश प्रभारी राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह पर हुआ हमला (Sanjay Singh Par Hamla) दुखद है। उग्र लोगों ने उनके वाहन पर हमला करते हुए काले झंडे द‍िखाए और नारेबाजी की।

भाजपा के अंदर उपजा डर

सभाजीत सिंह ने इस घटना को भाजपा के गुंडों का हमला बताया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्र‍ियता से उपजे भाजपा के डर का परिणाम है, यह कायराना हरकत। उधर, सांसद संजय सिंह ने ट्वीट करके इस घटना में त‍िरंगे पर फेंकी गई काली स्‍याही को लेकर मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ से माफी मांगने की मांग की।

ऐसे हुई पूरी घटना

प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया क‍ि सांसद संजय सिंह ने रव‍िवार को सुलतानपुर के कादीपुर से पार्टी की ओर से "फ्री ब‍िजली की बात जनता के साथ" (Free Bijali Ki Baat Janta Ke Sath) अभियान की शुरुआत की थी। इसके तहत अलग-अलग व‍िधानसभा क्षेत्रों में सांसद को जनता के साथ संवाद करने जाना है। इसी क्रम में सोमवार को अंबेडकरनगर के जलालपुर में उनका कार्यक्रम था। कार्यक्रम के ल‍िए जाते वक्‍त करीब 10-12 की संख्‍या में आए गुंडों ने उनकी गाड़ी घेर ली और उन्‍हें काले झंडे द‍िखाते हुए नारेबाजी करने लगे।

300 यूनिट फ्री बिजली के मुद्दे पर जनता के साथ संवाद करने पहुंचे सांसद की गाड़ी पर हमला करके भाजपा कार्यकर्ताओं ने ओछी राजनीत‍ि का प्रदर्शन क‍िया है। उन्‍हें काला झंडा भी दिखाया गया। आम आदमी पार्टी इस घटना की न‍िंदा करते हुए इस तरह की शर्मनाक घटना अंजाम देने वालों पर कार्रवाई की मांग करती है।

'मुझ पर हमला करो, लेकिन तिरंगे का अपमान मत करो भाजपाईयों'

सांसद संजय सिंह ने इस घटना को लेकर मुख्‍यमंत्री पर तंज क‍िया। उन्होंने कहा क‍ि "आदित्यनाथ जी थोड़ी ज़्यादा संख्या में लोगों को भेजा कीजिये। बीजेपी अंबेडकरनगर में बहुत कमजोर है, आम आदमी पार्टी से डरी है, इसीलिये कायरना हरकत कर रही है।" राज्यसभा सांसद ने ट्वीट करके भी कहा कि "आदित्यनाथ जी देश की जनता से माफ़ी मांगिए। आपके कार्यकर्ता ने भारत की शान तिरंगे पर काली स्याही फेंकी है। मुझ पर हमला करो। लेकिन तिरंगे का अपमान मत करो भाजपाईयों। तिरंगे का अपमान हो रहा है आपकी पुलिस मूकदर्शक बनी है।"

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story