×

Ambedkarnagar Crime News: हथियार बन्द बदमाशों ने फालोवर को बंधक बना लूटे सवा तीन लाख रुपए

हथियारबंद बदमाशों ने नाटकीय अंदाज में पुलिस को खुली चुनौती देते हुए जलालपुर में स्थित शराब ऑफिस में घुसकर नकदी लूट ली।

Manish Mishra

Manish MishraReport Manish MishraRaghvendra Prasad MishraPublished By Raghvendra Prasad Mishra

Published on 20 Aug 2021 10:04 AM GMT

robbery
X

लूट की घटना की दी गयी तहरीर

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Ambedkarnagar Crime News: हथियारबंद बदमाशों ने नाटकीय अंदाज में जलालपुर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए जलालपुर में स्थित शराब ऑफिस में घुसकर नकदी लूट ली तथा वहां मौजूद फालोवर को रसोई घर में बंद कर आराम से फरार हो गए। किसी तरह रसोई घर से बाहर निकले फालोवर ने घटना की सूचना मैनेजर देवांशु त्रिपाठी को दी। इसके बाद मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। शराब की दुकानों की देखरेख करने वाले वीरेंद्र शुक्ला निवासी पीरों कला थाना धनपतगंज ने लूट की घटना की तहरीर थाने में दी है।

घटनाक्रम के अनुसार स्थानीय मैनेजर देवांशु त्रिपाठी द्वारा जलालपुर क्षेत्र में स्थित शराब की दुकानों की नगदी इकट्ठा कर ऑफिस में रखा जाता है। रोजाना की तरह गुरुवार को भी वह नगदी लाकर शराब ऑफिस पर रखकर बेलवाई चले गए थे। मौके पर मौजूद जैतपुर थाना अंतर्गत गोविंदपुर निवासी भगवानदास दुबे, जो शराब ऑफिस पर फालोवर का काम करते हैं, ने बताया कि ऑफिस के दरवाजे पर पहुंचे किसी व्यक्ति ने उसको फोन करके कहा कि हम एसटीएफ के लोग हैं, दरवाजा खोलो। एसटीएफ का नाम सुनकर जैसे ही उसने दरवाजा खोला, असलहे से लैस तीन लोग शराब आफिस में घुस गए तथा भगवानदास दुबे को बंधक बनाकर उससे गुरुवार को आए कैश की जानकारी ली।

भगवान दास द्वारा इशारे से उन्हें वह कमरा बताया गया जहां कैश रखा हुआ था। इसके बाद उस कमरे में पहुंचे बदमाशों ने ताला तोड़कर तीन लाख 27 हजार सौ रुपया लूट लिया तथा फालोवर को रसोई घर में बंद कर दिया और फरार हो गए। जाते समय बदमाश फालोवर की मोबाइल भी लेकर चले गए। बदमाशों के जाने के बाद रसोई घर से निकले फॉलोवर ने घटना की सूचना थोड़ी दूर पर स्थित मॉडल शाप के सेल्समैन प्रिंस यादव की मोबाइल से मैनेजर देवांशु त्रिपाठी को दी। देवांशु ने लूट की घटना की जानकारी वीरेंद्र शुक्ल को भी दी तथा दोनों जलालपुर पहुंच गए। देर रात वीरेंद्र शुक्ल ने लूट की घटना की तहरीर थाने में दी है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। शराब आफिस में हुई लूट की घटना जलालपुर पुलिस व कानून व्यवस्था के लिए बड़ी चुनौती मानी जा रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story