×

Interview: 2017 में सपा प्रत्याशी रहीं संगीता कनौजिया ने कहा- आलापुर विधानसभा क्षेत्र की पहचान, गढ्ढा युक्त सड़कें

सपा प्रत्याशी संगीता कनौजिया ने कहा कि आलापुर में विकास कार्य धरातल पर नहीं उतर सका है। सपा सरकार में विकास के नए आयाम स्थापित हुए थे लेकिन भाजपा सरकार में विकास कार्य की गति थम सी गई है।

Manish Mishra

Manish MishraReport Manish MishraShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 3 Sep 2021 3:10 PM GMT

Sangeeta Kanojia, who was SP candidate in 2017, said - Identification of Alapur assembly constituency, roads with potholes
X

2017 में सपा प्रत्याशी रहीं संगीता कनौजिया 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Ambedkar Nagar SP candidate Sangeeta Kanojia: प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को साढ़े चार साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन क्षेत्र में विकास कार्य उस स्तर पर परवान नही चढ़ सका है जिसकी क्षेत्र वासियों को उम्मीद थी। जिले के आलापुर विधायक के कार्य से लोगों मे काफी नाराजगी देखी जा रही है। उन्होंने अपने कार्य काल मे जो भी कार्य करवाये, वे ज्यादातर मानक के अनुरूप नही रहे। उनके घर को ही जाने वाली सड़क गड्ढों में बदल चुकी है।

newstrack.com के संवाददाता ने आलापुर विधानसभा क्षेत्र से दूसरे स्थान पर रही सपा की प्रत्याशी संगीता कनौजिया से क्षेत्र के विकास में स्थानीय विधायक के योगदान पर बातचीत की। प्रस्तुत हैं बातचीत के प्रमुख अंश-

2017 में सपा प्रत्याशी रहीं संगीता ने कहा, थम गया है विकास का पहिया

सपा प्रत्याशी संगीता कनौजिया ने कहा कि आलापुर में विकास कार्य धरातल पर नहीं उतर सका है। सपा सरकार में विकास के नए आयाम स्थापित हुए थे लेकिन भाजपा सरकार में विकास कार्य की गति थम सी गई है। जन समस्याओं के निस्तारण के सवाल पर 2017 के विधानसभा चुनाव की रनर रही संगीता कनौजिया ने कहा कि समाधान दिवस के तहत तहसील एवं थानों में जन समस्या के निराकरण की बात तो दूर प्रार्थना पत्र को ठीक से देखा तक नहीं जाता तो निस्तारण कहां से होगा।

गड्ढायुक्त सड़कें आलापुर की पहचान- संगीता कनौजिया

वहीं आलापुर विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के सवाल पर संगीता कनौजिया ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार में बिड़हर घाट सेतु का निर्माण कार्य संपन्न हुआ था और कम्हरियाघाट सेतु का निर्माण कार्य प्रारंभ कराया गया था । इसके अलावा सड़कों का जाल भी बिछाया गया था। मौजूदा समय में गड्ढायुक्त सड़क आलापुर की पहचान बनी हुई है।

विशेष बातचीत में संगीता ने विधायक की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

छुट्टा जानवरों से किसानों की फसल बर्बाद हो रही है और जिम्मेदार मौन हैं। अस्पताल में सांप काटने के इलाज की वैक्सीन नहीं है, जिससे दर्जनों लोग दम तोड़ चुके हैं । कोरोना वैक्सीन के नाम पर लोगों को लाइनों में लगाया जा रहा है। विधायक के कार्य व्यवहार के संबंध में पूछे जाने पर संगीता कनौजिया ने कहा कि जन समस्या सुनवाई की बात तो सामने आती है, लेकिन किसी मामले का निस्तारण उनकी नजर में नहीं हो पाया।

विदित हो कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में 72000 मत पाकर अनीता कमल विधायक निर्वाचित हुई थीं जबकि 59000 मत पाकर संगीता कनौजिया दूसरे स्थान पर थी। उन्होंने दावा किया कि 2022 में जनता समाजवादी पार्टी के पक्ष में समर्थन करेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story