×

पूर्व ब्लॉक प्रमुख का BJP नेता के अपहरण से कनेक्शन, बेटों सहित 5 पर शिकायत दर्ज

BJP leader Tejashwi Jaiswal kidnapping case: भाजपा नेता तेजस्वी जायसवाल के अपहरण के मामले में पूर्व ब्लाक प्रमुख टाण्डा लवकुश वर्मा के पुत्र अमन वर्मा, आजाद वर्मा समेत 5 अन्य अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी गई है।

Manish Mishra

Manish MishraReport Manish MishraDeepak KumarPublished By Deepak Kumar

Published on 19 Aug 2021 2:56 PM GMT

BJP leader Tejashwi Jaiswal kidnapping case:
X

भाजपा नेता तेजस्वी जायसवाल का स्वास्थ्य जानने पहुंचे बीजेपी नेता।

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

अम्बेडकरनगर। बुधवार की देर रात टाण्डा कस्बे में स्थित मेला पेट्रोल पम्प के निकट भाजपा नेता तेजस्वी जायसवाल के अपहरण के मामले में पूर्व ब्लाक प्रमुख टाण्डा लवकुश वर्मा के पुत्र अमन वर्मा, आजाद वर्मा समेत 5 अन्य अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी गई है।

तेजस्वी जायसवाल की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि जब वह अपने मित्र सूरज यादव के साथ घर जा रहा था तो उस समय सफेद रंग गाड़ी से उनकी मोटर साइकिल में टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया गया । इसके उपरान्त पीछे से आई स्विफ्ट कार में बैठे लोगों ने उतरकर उसकी कनपटी पर पिस्टल सटाकर कार में बैठा लिया और बसखारी रोड की तरफ भाग निकले ।


तेजस्वी के अनुसार बैठने के बाद उसकी आंख पर पट्टी बांध दिया गया और उसे हॉकी व लात - घूसों से पीटा। उसने पीटने वाले 2 लोगों को पहचान लिया जिनका नाम अमन वर्मा पुत्र लवकुश वर्मा व आजाद वर्मा पुत्र अज्ञात और चार-पांच अन्य शामिल रहे।

शिकायत में कहा गया है कि गत दिनों सम्पन्न हुए ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान उसकी पूर्व मंत्री लालजी वर्मा, ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशी रहे सुरजीत वर्मा व पूर्व ब्लाक प्रमुख लवकुश वर्मा से विवाद हुआ था। तेजस्वी ने आशंका जाहिर की है कि उसी विवाद के कारण उपरोक्त लोगों की सह पर उसके साथ यह जानलेवा घटना हुई है।

शिकायत मिलने पर केस किया जा रहा दर्ज

प्रभारी निरीक्षक टाण्डा ने बताया कि शिकायत मिल गई है औप केस दर्ज किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि श्याम बाबू गुप्ता ने भी अपने बयान में 0005 नम्बर की एक गाड़ी का उल्लेख किया था जिससे तेजस्वी को टक्कर मारी गई थी। सूत्रों की मानें तो यह गाड़ी अमन वर्मा की ही है।

जिला अस्पताल में तेजस्वी का स्वास्थ्य जानने पहुंचे भाजपा नेता

वहीं, अपहरण के बाद घायलावस्था में तेजस्वी जायसवाल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसका स्वास्थ्य जानने के लिए भाजपा नेताओं का तांता लगा हुआ है। भाजपा नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. राजित राम त्रिपाठी के साथ डॉ. शिवपूजन वर्मा ने जिला अस्पताल पहुंच कर तेजस्वी जायसवाल का हाल चाल जाना। पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रकाश यादव, पूर्व जिला महामंत्री अमरनाथ सिंह ने भी जिला अस्पताल पहुंच कर हमले में घायल भाजपा नेता के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उनके साथ गया प्रसाद वर्मा, ग्राम प्रधान जीवट समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

उधर, युवा भाजपा नेता दिनेश पाण्डेय ने घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। पूर्व जिलाध्यक्ष ने इस गम्भीर घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ जल्द और कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story