×

Amethi News: ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी आकर्ष शुक्ला ने BDC सदस्यों को प्रताड़ित करने का प्रशासन पर लगाया आरोप

अमेठी जनपद के भाजपा नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री आशीष शुक्ला के बेटे ने प्रशासन द्वारा बीडीसी सदस्यों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 8 July 2021 3:36 AM GMT
Block Chief Election 2021
X

ब्लाक प्रमुख चुनाव 2021: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Amethi News: अमेठी जनपद के ब्लाक प्रमुख क्षेत्र पंचायत समिति भेटुआ के भाजपा नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री आशीष शुक्ला के बेटे ने प्रशासन द्वारा जबरन बीडीसी सदस्यों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मैंने भाजपा प्रत्याशी बनाने के लिए आवेदन किया है, 29 क्षेत्र पंचायत सदस्यों को चुनाव भी जीता कर लाया हूं। मेरी प्रबल दावेदारी का समर्थन बीडीसी भी कर रहे हैं। लेकिन प्रसाशन द्वारा जबरन बीडीसी सदस्यों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

अमेठी पेपर मिल उद्योग बघवरिया में बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा युवा नेता आकर्ष शुक्ला ने कहा कि प्रमुख पद भेटुआ क्षेत्र पंचायत समिति के पद के लिए प्रत्याशी हूं। चुनाव में 29 बीडीसी को चुनाव भी जिताकर लाया हूं। अब तथा कथित उन्हें धमका रहे हैं। यह अमेठी की राजनीति और सामाजिक दोनों रूप में अच्छा नहीं है। तो ऐसी दशा में जितनी निन्दा की जाय कम है।

वीडीसी को धमकाना लोक तंत्र की हत्या

उन्होंने कहा कि सुनने में आया है कि भाजपा के नामची नेता का नाम लेकर ऐसा कृत्य किया जा रहा है। यह राजनैतिक और सामाजिक रूप से निन्दनीय है। ऐसा नहीं होना चाहिए। भाजपा नेता आकर्ष शुक्ला ने कहा कि बीडीसी को धमकना, दबाव बनाना और रेट डिसाइड करने की घटना को लेकर दबाव बनाना लोक तन्त्र की हत्या हैं। ऐसी हरकतों पर सरकार से लगाम लगाने की मांग की है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ से प्रजातन्त्र की सुरक्षा और पारदर्शिता की मांग की है।

ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी आकर्ष शुक्ला: फोटो- सोशल मीडिया


पूर्व मंत्री ने आकर्ष शुक्ला के उम्मीदवारी पर लगाया मुहर

भाजपा के पूर्व मंत्री आशीष शुक्ला ने बताया कि ब्लाक प्रमुख भेटुआ पद के लिए आकर्ष शुक्ला नामांकन गुरुवार को करेंगे। भाजपा के नीति और सिद्धांत का पालन करने का फैसला किया है। पार्टी से प्रत्याशी बनाने की अपील भी की है। गौरतलब है कि भाजपा युवा नेता आकर्ष शुक्ला अपने 29 बीडीसी सदस्यों के साथ चुनावी मंथन करने में लगे हुए हैं। इस खबर से विपक्षी प्रत्याशी की नींद हराम हो चली है। गल्लन सिंह दुआरा का खुला समर्थन जहां मिला है। वहीं अन्य प्रत्याशी भी सोच में डूबे हुए हैं। देखना है कि गुरुवार को नामांकन के बाद मामला साफ हो जाएगा। उधर भाजपा द्वारा जारी सूची में आकर्ष का नाम नहीं है। भाजपा ने सचेंद्र सिंह को प्रमुख प्रत्याशी बनाया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story