×

Amethi Bus Accident : बस पलटने से दर्दनाक हादसा, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, हर तरफ चीख पुकार

Amethi Bus Accident : बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई और आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Shraddha
Published on: 23 July 2021 5:27 AM GMT (Updated on: 23 July 2021 6:34 AM GMT)
अनियंत्रित हो कर प्राइवेट बस पलट गई
X

 अनियंत्रित हो कर प्राइवेट बस पलट गई (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Amethi Bus Accident : अमेठी के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के कस्बे की दर्दनाक घटना सामने आई है। जिसमें बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो कर प्राइवेट बस (Private Bus) पलट गई। बस की चपेट में आने से बाइक सवार (Bike Rider) युवक की मौके पर मौत हो गई और बस पर सवार आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायल हुए लोगों में दो यात्रियों की हालत गम्भीर बताई जा रही है। सभी घायल यात्रियों का फुरसतगंज सी एच सी में इलाज चल रहा है। फुरसतगंज थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।


तेज रफ्तार बस बाइक को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर बस पलट गई। बस की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। वहीं बस में सवार यात्रियों में लगभग एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने 2 यात्रियों की हालत नाजुक देखते हुए रायबरेली जिला अस्पताल रिफर कर दिया।

बाइक सवार युवक की गाड़ी

दरसल घटना फुरसतगंज थाना क्षेत्र के कस्बा के पास की है जहां रायबरेली सुल्तानपुर हाईवे पर आज सुबह लगभग 9:30 बजे रायबरेली की तरफ से बस जायस जा रही थी। बस बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान रायबरेली बाइक से मजदूरी करने जा रहा सियाराम (21) बाइक सवार जो बस की चपेट में आया और उसकी मौत हो गई। मौके पर फुरसतगंज थाना प्रभारी मनोज सोनकर ने मय फोर्स पहुंचकर बस के आगे के शीशे को तोड़कर सवारियों को बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया। बस की सवारियों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनको रायबरेली जिला चिकित्सालय रिफर किया गया है। अन्य घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

Shraddha

Shraddha

Next Story