×

Amethi News: डीजल और पेट्रोल की महंगाई पिछली सरकारों की देन: मोहसिन रजा

अमेठी में मोहसिन रजा ने कहा कि "डीजल और पेट्रोल की महंगाई पिछली सरकारों की देन है। केंद्र सरकार डीजल-पेट्रोल की महंगाई रोकने के दिशा में कार्यरत है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 23 July 2021 12:09 PM GMT (Updated on: 23 July 2021 12:10 PM GMT)
Inflation of diesel and petrol is the result of previous governments: Mohsin Raza
X

अमेठी दौरे पर जनपद प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा

Amethi News: अमेठी जनपद के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा अपने एक दिवशीय दौरे पर आज अमेठी पहुंचे। जहाँ पर उन्होंने जायस के बहादुर पुर ब्लॉक में अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक की उसके बाद उन्होंने सत्रह अध्यापकों को नियुक्ति पत्र देते हुए वृक्षारोपण किया।

अमेठी में एक दिवसीय दौरे पर आए प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि "हमारी सरकार लगातार महंगाई कम करने का प्रयास कर रही है। पिछली सरकारें पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिफ्ट थी।" एक सवाल के जवाब में मोहसिन रजा ने कहा कि "डीजल और पेट्रोल की महंगाई पिछली सरकारों की देन है। केंद्र में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार डीजल-पेट्रोल पर महंगाई रोकने के दिशा में कार्यरत है।

उन्होंने कहा कि जब चुनाव आता है तब विपक्ष नकारत्मक सोच को लेकर सदन से लेकर बाहर तक ड्रामा शुरू कर देती है। हमारी सरकार को देश के लोगो की चिंता होती है। वरना, निजी स्वार्थों के लिए जो सरकारें चलाई थी और ये दिन क्यों देखना पड़ा था।

राशन का बैग वितरित करते हुए मंत्री मोहसिन रजा

प्रश्न उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें: मोहसिन रजा

देश की जनता ने जिनको चार चार बार मुख्यमंत्री बनाया था प्रधानमंत्री बनाया था तो भी शौचालय दे नही पाई। प्रश्न उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें। आगे उन्होंने कहा की मिशन रोजगार के तहत बेसिक शिक्षा परिषद, उत्तर प्रदेश द्वारा संचालित परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों में चयनित 6,696 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किया जा रहा है ।

पौधरोपण करते हुए मंत्री मोहसिन रजा

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्य योजना के अंतर्गत राशन का बैग वितरित किया गया

इसी क्रम में प्रभारी मंत्री ने जनपद अमेठी के विकास खण्ड बहादुरपुर में नियुक्ति पत्र भी वितरित किया। वहीं कार्यालय विकास खण्ड बहादुरपुर में पात्र चयनित व्यक्तियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्य योजना के अंतर्गत राशन का बैग वितरित किया। केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं, परियोजनाओं, विकास कर्यों, कोविड-19 टीकाकरण के सम्बन्ध में खण्ड स्तर के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इसके अतरिक्त नवनियुक्त ग्राम प्रधान वा क्षेत्र पंचायत सदस्यों को संबोधित किया। उक्त अवसर पर जिलाधिकारी अरुण कुमार मुख्य विकास अधिकारी अंकुर राठौर सहित भाजपा के गणमान्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story