×

Amethi News : अमेठी में एक सेना के जवान की बुखार से हुई मौत, 20 दिन की छुट्टी पर आया था घर

Amethi News : यूपी के अमेठी में एक सेना के जवान की अचानक मौत हो गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Shraddha
Published on: 2 Aug 2021 2:20 PM GMT
जवान की मौत से परिवारजनों का रो - रो कर बुरा हाल
X

जवान की मौत से परिवारजनों का रो - रो कर बुरा हाल 

Amethi News : यूपी के अमेठी (Amethi) में एक सेना के जवान की अचानक मौत हो गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि जवान की मौत बुखार से हुई है। मृतक जवान 20 दिन पहले अपने घर आया था। इस घटना से घर में मातम मचा हुआ है। पुलिस इस शव की पोस्टमार्टम (post mortem) कराकर जांच शुरू कर दी है।


उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Death) से इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतक जवान 20 दिन पहले छुट्टी पर घर आया था और अब उसकी अचानक मौत से इलाके में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। हालांकि परिजन मौत का कारण बुखार होना बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच शुरु कर दिया है।

अमेठी में सेना के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

जानकारी के अनुसार घटना जिले के जामो थाना क्षेत्र के पूरे छबिलाल पांडे डीघा गोपालपुर की है। उपरोक्त गांव निवासी ओम प्रकाश शुक्ला का पुत्र सतीश कुमार शुक्ला (32) मणिपुर में सेना में नायक के पद पर कार्यरत था। पिता ओम प्रकाश शुक्ला के अनुसार जवान सतीश बीती 11 जुलाई को एक महीने की छुट्टी पर घर आया था। पिता के मुताबिक पिछले 6-7 दिनों से सतीश को बुखार आ रहा था और सोमवार सुबह अचानक उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई। आनन-फानन में परिवार जन उसे बीएचईएल स्थित सूर्या हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

पिता ओमप्रकाश का कहना है कि सूर्या हॉस्पिटल के डॉक्टर ने सतीश को मृत घोषित कर दिया। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। उधर पिता ने जवान की मौत की खबर उसकी यूनिट को भी दे दिया है। वहीं जब हॉस्पिटल से सतीश का शव घर पहुंचा तो पत्नी बिलखते हुए बेहोश हो गई। पूरे गांव में मातम पसर गया। थोड़ी ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एएसपी विनोद कुमार पाण्डेय का कहना है कि प्रथम दृष्या मामला संदिग्ध दिखाई दे रहा है। पोस्टमार्टम के बाद स्थित साफ हो जाएगी की मौत का कारण क्या है। उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Shraddha

Shraddha

Next Story