Amethi News : बीजेपी नेता की अगुवाई में निकली भव्य शोभायात्रा, सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां

अमेठी के BJP जिला पंचायत अध्यक्ष के नेतृत्व में शोभा यात्रा निकाली गई, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गयीं

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Ashiki
Published on: 27 July 2021 1:44 PM GMT (Updated on: 27 July 2021 2:08 PM GMT)
shobha yatra
X

 शोभायात्रा में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां

अमेठी: कोरोना की दूसरी लहर में जिस तरह मौतों का तांडव देखने मिला उसे सोच कर रूह कांप उठती है। तीसरी लहर ने भी दस्तक दे दिया है। कोरोना की संभावित तीसरी लहर (Third Wave of corona Virus) को लेकर सावन में होने वाली कांवड़ यात्रा पर राज्य सरकार ने रोक लगा दिया है। बावजूद इसके अमेठी में सत्ता का नशा सिर चढ़ कर बोलता दिखाई दिया। धार्मिक कार्यक्रम की आड़ में कोविड एसओपी की खुले आम धज्जियां उड़ाई गई।


मंगलवार को अमेठी (Amethi) के बीजेपी से जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि के नेतृत्व में शोभा यात्रा निकाली गई। उनके साथ उनकी पत्नी व अमेठी नगर पंचायत की अध्यक्ष चंद्रमा देवी भी मौजूद थी। साथ ही सगरा आश्रम के महंत मौनी महाराज भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए, लेकिन किसी को न कोरोना से होने वाले नुकसान की चिंता थी और न ही राष्ट्र की।


अमेठी नगर के देवी पाटन मंदिर से भव्य शोभा यात्रा (Bhavya Sobhayatra) की शुरुआत हुई। जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि एवं उनकी पत्नी चंद्रमा देवी ने शोभायात्रा की अगुवाई की। दोनों पति-पत्नी सबसे पहले बिना मास्क ही मंदिर में पहुंचे और पूजा-अर्चना के बाद शोभा यात्रा शुरु कराई।


शोभा यात्रा अमेठी नगर के सगरा तिराहा, गांधी चौक, रणंजय तिराहा रामलीला मैदान सहित विभिन्न मार्गो से होकर गुजरी। जिसमें हजारों लोग शामिल रहे।


शोभा यात्रा के दौरान देवीपाटन के पास गाड़ियों को रोक कर रखा गया था ताकि कार्यक्रम में कोई खलल ना पड़े वही प्रतापगढ़ मार्ग पर सदन सदन तिराहे के पास पुलिस के जवान आने वाले लोगों को रोक कर यह बता रहे थे कि 2:00 बजे तक प्रवेश निषेध है आप लोग अन्य मार्गों से होकर जाइए।


वहीं राजेश अग्रहरि ने कहा कि इस शोभा यात्रा को निकालने का उद्देश्य है की परमात्मा महामारी से सबका कल्याण करें।लोगों को होने वाले नुकसान से समाज को राष्ट्र को बचाए।

Ashiki

Ashiki

Next Story