×

Amethi News: अपर पुलिस महानिदेशक ने कहा- देश के लिए शहीद होना गौरव की बात है

पुलिस महानिदेशक एस एन साबत ने कहा की देश के लिए शहीद होना बहुत हीं गर्व की बात है।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Deepak Raj
Published on: 28 July 2021 6:30 PM GMT (Updated on: 29 July 2021 8:53 AM GMT)
ADG S N Sabat
X

गार्ड ऑफ ऑनर के दौरान पुलिस महानिदेशक एसएन साबत

Amethi News: शहीद भाले सिंह को हम स्ल्यूट करते है। शहीद भाले सिंह का त्याग और बलिदान हम लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है। देश के लिए शहीद होना बहुत ही गौरव का विषय है। हम सभी शहीदों का सम्मान करते है। उक्त बाते अपर पुलिस महानिदेशक एस एन साबत ने पुलिस चौकी के उद्घाटन के दौरान व्यक्त किए। उत्तर प्रदेश के अमेठी स्थित कादूनाला के पास नवनिर्मित पुलिस चौकी के उद्घाटन के दौरान अपर पुलिस महानिदेशक ने वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश को स्वतंत्रता बाद 74 वर्षों में देश की आंतरिक सुरक्षा में लगे 33000 जवान शहीद हो गए।


अतिथि के स्वागत के लिए ख़ड़ी महिला पुलिस


कानून व्यवस्था चुस्त रखने लिए जन सहयोग जरूरी


पुलिस चौकी का उद्घाटन करते अपर पुलिस महानिदेशक

देश के लिए कुर्बानी देने वाले सभी लोगों का हम सम्मान और आदर करते हैं। बिना जन सहयोग के पुलिस सभी कार्य नहीं कर सकती है। अपराध को रोकने और कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए आम लोगों का सहयोग बहुत ही जरूरी है। उन्होंने कहा कि अच्छे कार्यों के लिए आप सब पुलिस का सहयोग करें। उन्होंने आने वाले समय में अपराध को रोकने के लिए पुलिस चौकी की उपयोगिता को भी बताया। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द पुलिस चौकी प्रारंभ हो जाएगी। उक्त अवसर पर मौजूद मौजूद पुलिसकर्मियों से उनके सुविधाओं के बारे में भी जानकारी लिया।

पुलिस चौकी का एडीजी ने किया उद्घाटन



अपर पुलिस महानिदेशक एस एन साबत रिबन काटते हुए


जगदीशपुर कोतवाली के अंतर्गत कादूनाला स्थित लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर नवनिर्मित पुलिस चौकी (शहीद स्मारक भाले सुल्तान) का उदघाटन अपर पुलिस महानिदेशक एसएन साबत ने फीता काटकर किया उदघाटन से पूर्व उन्हे गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। चौकी परिसर में वृक्षारोपण भी किया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पाण्डेय, सीओ मनोज कुमार यादव, जिला अध्यक्ष भाजपा दुर्गेश त्रिपाठी प्राचार्य मान सिंह राठौर प्रधान संघ प्रदेश अध्यक्ष गौरव सिंह पूर्व लोक सभा प्रत्याशी प्रदीप सिंह थौरी जिपस सोनू यज्ञसैनी भाजपा नेता सुरेश यज्ञसैनी आदि सम्मानित लोग मौजूद रहे ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story