×

Amethi Accident News: रोडवेज बस ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को रौंदा, मौत, फुरसतगंज थाना में मामला दर्ज

गुरुवार सुबह रोडवेज बस ने बाइक सवार दो भाइयों को रौंद दिया। गंभीर चोट आने के कारण युवकों की घटना स्थल पर मौत हो गई। फुरसतगंज थाना में मामला दर्ज कर लिया है।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Deepak Kumar
Published on: 14 Oct 2021 3:57 AM GMT (Updated on: 14 Oct 2021 4:10 AM GMT)
Amethi Accident News: रोडवेज बस ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को रौंदा, मौत, फुरसतगंज थाना में मामला दर्ज
X

रोडवेज बस ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को रौंदा। 

Amethi Accident Today News: अमेठी में गुरुवार सुबह एक रोडवेज बस (Amethi Bus Hadsa) ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। गंभीर चोट आने के कारण युवकों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक सगे भाई हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब विधिक कार्रवाई भी कर रही है। फुरसतगंज थाना में मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के खालिसपुर गांव निवासी चंदन (30) व सुभाष (24) पुत्र रामशंकर साहू बाइक से घर से बाजार के लिए निकले थे। अभी दोनों भाई स्थानीय थाना क्षेत्र के रायबरेली-सुलतानपुर हाईवे पर स्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी के पास पहुंचे ही थे कि सामनें से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उन्हें भीषण टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है बस की टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों भाई बाइक से उछल कर सड़क पर कई फीट दूर जा गिरे। जब तक लोग वहां पहुंचे सिर में गंभीर चोटें आने से दोनों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम में भेजा है़। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

लोगों में इस घटना (Amethi Road Accident) से गहरा आक्रोश है। लोगों ने दोषी बस चालक को गिरफ्तार करने और मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिये जाने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्षेत्रीय नागरिकों का कहना है कि अमेठी के फुरसतगंज क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। जिसकी मुख्य वजह यातायात का सही ढंग से संचालित न होना है। वाहनों का अत्यधिक रफ्तार से चलना है। पुलिस पिकेटिंग की व्यवस्था का सही ढंग से संचालित न होना है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story