×

Amethi: अमेठी में स्कॉर्पियो व DCM में जोरदार टक्कर, हादसे में परिवार पर टूटा कहर, कई की मौत

Amethi: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह भीषण हादसे में एक ही परिवार की दर्दनाक मौत हो गई है। वही हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 11 Feb 2022 6:15 AM GMT
Amethi: अमेठी में स्कॉर्पियो व DCM में जोरदार टक्कर, हादसे में परिवार पर टूटा कहर, कई की मौत
X

Amethi: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे (Purvanchal Expressway) पर शुक्रवार सुबह भीषण हादसे (Amethi accident) में एक ही परिवार की दर्दनाक मौत हो गई है। वही हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र (Bazar Shukul police station) के ऊंच गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस वे(Purvanchal Expressway) पर एक दर्दनाक सड़क हादसा(Amethi accident) हो। जिसमे स्कार्पियों और डीसी एम की टक्कर(Scorpio DCM collided) हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई जिसमे तीन लोगों को मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल भी है।

भिड़ंत इतनी भीषण

बताया जा रहा है कि मऊ जिले (Mau District) के एक परिवार के लोग मरीज को लेकर इलाज के लिए लखनऊ जा रहे थे। अभी स्कॉर्पियो गाड़ी (Scorpio DCM collided) बाजार शुकुल थाना क्षेत्र (Bazar Shukul police station) के ऊंच गांव के पास पहुंची थी कि डीसीएम गाड़ी (Scorpio DCM collided) ने उसमें टक्कर मार दिया। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि गाड़ी पर सवार तीन लोगो की मौके पर मौत हो गई। वहीं चालक समेत चार लोग बुरी तरह घायल हुए हैं।

पुलिस के अनुसार घटना में नूरजहां, रऊफ, कमाल की मृत्यु हो गई है। जबकि समसुद्दीन पुत्र हाजी सहाय, रिजवान पुत्र समसुद्दीन, अफसर पुत्र रियाज, अफसाना खातून पत्नी अतीक उर रहमान बुरी तरह घायल हुए हैं। मौके पर राहत और बचाव कार्य करते हुए पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Amethi, painful road accident, Purvanchal Expressway, Unch village, Bazar Shukul police station , Scorpio DCM collided, Amethi accident, Amethi accident news, latest up news

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story