×

Amethi: अमेठी में हार्दिक पटेल ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- अमित शाह और मोदी देश को कर रहे गुमराह

Amethi: अमेठी के अम्मरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी आशीष शुक्ला के पक्ष में कांग्रेस के स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 22 Feb 2022 1:58 PM GMT
Hardik Patel
X

हार्दिक पटेल

Amethi: गांधी परिवार का गढ़ रहे अमेठी में कांग्रेस के स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल ने सत्ता रूढ़ भाजपा और सपा पर जम कर निशाना साधा।उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा सपा और भाजपा जनता को गुमराह कर रही है।जिस गुजरात माडल को मोदी देश भरे अच्छा बताते है। उस गुजरात में किसानों को 6 घंटे लाइट भी नही मिलती है।

अमेठी के अम्मरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी आशीष शुक्ला के पक्ष में कांग्रेस के स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि हम भले ही गुजरात से आए हैं लेकिन अमित शाह और नरेंद्र मोदी के गुजरात से नहीं आए हैं हम सरदार बल्लभ भाई पटेल के गुजरात से आए हैं।

कांग्रेस आम लोगों के मुद्दे उठा रही

उन्होंने कहा कि जिस नरेंद्र मोदी ने गुजरात मॉडल बता कर पूरे देश को गुमराह किया उस गुजरात मॉडल को लगभग 7 से हजार गांव में किसानों को बिजली भी 6 घंटे तक नहीं मिलती। गुजरात में पढ़े लिखे नौजवान घूम रहे हैं । उन्होंने कहा कि गुजरात में पिछले 30 दिनों में दर्जनों हत्याएं होती है। वही प्रियंका गांधी ने के नेतृत्व में कांग्रेस आम लोगों के मुद्दे लगातार उठा रही है।

स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि जब किसानों पर अत्याचार हो रहा था तो स्मृति कहां थी। हार्दिक पटेल ने चुनावी वादा करते हुए कहा कि आशीष शुक्ला को आप लोग जिताएंगे तो यहां अस्पताल स्कूल सड़कें बनेंगी। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताते हुए वहां मौजूद लोगों को अवगत कराया।

उन्होंने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार के सरकार के कुप्रबंधन से आप लोग वाकिफ है। कोरोना काल में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की जनता को बेसहारा छोड़ दिया था । बीजेपी सरकार विकास का कोई काम नहीं किया विकास का काम किया होता तो हिंदू मुस्लिम के नाम पर चुनाव ना लड़ते। बीजेपी के पास हिंदू और मुसलमान के सिवा बताने को कुछ भी नहीं।

उन्होंने कहा कि चाहे उन्नाव का मामला हो चाहे हाथरस का मामला प्रियंका गांधी सभी मामलों में उन परिवारों के साथ खड़ी रही है। उनको न्याय दिलाने का प्रयास कर रही है। महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम कर रही कांग्रेस पीड़ित महिलाओं को टिकट दिया है। वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और समर्थकों को कांग्रेस की योजनाओं से लोगों को अवगत कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सभा के बाद आप लोग सड़क पर जाकर राहुल और प्रियंका का संदेश बताएं सभी लोगों को विश्वास दिलाकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान कराएं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story