×

Amethi Crime News: बदमाशों ने बैंक के फ्रेंचाइजी संचालक को गोलीमार की लूट, ग्रामीणों ने पकड़कर की धुनाई

बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर 54 हजार रुपए लूट लिए।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 7 Aug 2021 11:35 AM GMT (Updated on: 7 Aug 2021 12:08 PM GMT)
franchise operator
X

बदमाशों की गोली से घायल फ्रेंचाइजी संचालक

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में शनिवार को दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर 54 हजार रुपए लूट लिए। घटना को अंजाम देकर भाग रहे तीनों बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। फ्रेंचाइजी संचालक और बदमाशों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत में फ्रेंचाइजी संचालक को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है।

जानकारी के अनुसार घटना मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के भीखीपुर के पास बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहक सेवा केंद्र की है। कोतवाली क्षेत्र के किशुनदासपुर मजरे भीखीपुर निवासी मृत्युंजय मिश्रा पुत्र हरिशंकर मिश्रा फ्रेंचाइजी चलाता था। रोज की तरह आज भी वो फ्रेंचाइजी गया था।

ग्राम प्रधान सुरेश सिंह ने बताया कि मैं पंचायत भवन में रिपेयरिंग का काम करा रहा था। तभी गांव वालों ने बताया कि मृत्युंजय को गोली मार दिया है। हम अपने छोटे लड़के के साथ पहुंचे। गांव वालों ने हमें बताया कि मृत्युंजय दो-तीन लोगों का पैसा निकाले थे कि बाइक सवार बदमाशों ने आकर गोली मार दी और बैग छीन लिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

वहीं घायल फ्रेंचाइजी संचालक के भाई अजीत मिश्रा ने बताया कि मैं मुसाफिरखाना बाजार में था तभी घर से मेरे पास फोन आया कि भाई पर गोली चली है। मैं लौटकर गया तो पता चला वो लोग बेनीपुरवा के पास हैं। वहां लोगों ने हमलावरों को घेर रखा था, उनके पास तीन असलहा और 6-7 गोली मौजूद थी। हमलावरों ने मेरे भाई पर तीन गोलियां दागी हैं। पकड़े जाने पर उन्होंने बताया कि वो लूट के लिए आए थे और उन्हें किसी ने भेजा था।

उधर घायल फ्रेंचाइजी संचालक मृत्युंजय मिश्रा के पिता हरिशंकर ने पुलिस में तहरीर दी है। तीनों बदमाश की पहचान सुलतानपुर जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के निवासी हैं। उनकी पहचान सत्यम शुक्ला निवासी पूरे शुक्ल मजरे अगई थाना कुड़वार, शिवम शुक्ला पता उपरोक्त और दिव्य दूबे मड़ुआ थाना कुड़वार के रूप में हुई है।

एएसपी ने बताया कि बदमाशों ने 54 हजार रुपए की लूट करते हुए फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मार दिया है। बेहतर इलाज के लिए उसे ट्रामा सेंटर भेजा गया है। तीनों बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया है और तीनों के पास से तमंचा बरामद हुआ है। एएसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों में दो सगे भाई शामिल हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story