Amethi Crime News: सड़क के किनारे मृत मिला अधेड़, भाभी ने देवर पर लगाया हत्या का आरोप

Amethi Crime News In Hindi: अमेठी में गंभीर रूप से घायल अवस्था में एक अधेड़ मृत अवस्था सड़क के किनारे पड़ा मिला। खबर मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Shreya
Published on: 12 Dec 2021 10:09 AM GMT
Jhansi Crime News in Hindi
X

(फोटो- न्यूजट्रैक) 

Amethi Crime News In Hindi: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) में गंभीर रूप से घायल अवस्था में एक अधेड़ सड़क के किनारे पड़ा मिला। डायल 112 पुलिस (Dial 112 Police) घायल को अचेत अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी ने अपने देवर के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) हेतु भेज कर जांच में जुट गई है।

जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र (Gauriganj Thana Chetra) के भटगांव (Bhatgaon) निवासी राम शंकर (Ram Shankar) घायल अवस्था में जामो थाना क्षेत्र (Jamo Thana Chetra) के पूरे दिगंबर मठिया (Digambar Mathiya) के पास सड़क के किनारे पड़े थे। डायल 112 पुलिस (Dial 112 Police) आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ केंद्र जामो ले गई। जहां चिकित्सकों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया।

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि परिवार में विवाद के चलते (Vivad Mein Hatya) अधेड़ की हत्या (Bujurg Ki Hatya) कर दी गई है। राम शंकर अपने घर से आज सुबह सामान लाने जायस के लिए निकला था। भटगावां चौराहे (Bhatgawa Chauraha) पर साइकल मरम्मत की दुकान चलाता है। मृतक की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है उसने बताया कि दुश्मनों ने उसके पति की हत्या कर दी है।

मृतक की पत्नी संतोष कुमारी ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया है कि उसका पति भटगावां चौराहे (Bhatgawa Chauraha) पर साइकिल मरम्मत की दुकान चलाता है। आज सुबह अपनी मोपेड से सामान लेने जायस के लिए निकले थे। संतोष कुमारी का आरोप है कि उसकी देवरानी ने इसके पूर्व एक दो बार कहा था कि तुम्हारे पति को ठीक से मैं रहने नहीं दूंगी। उन लोगों ने मिलकर मेरे पति को मरवाया पिटवाया। जामो थाना क्षेत्र के पूरे दिगंबर मठिया के पास घायल अवस्था में मिले थे। डायल 112 ने उन्हें जामो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई।

पूरे मामले में जामो थाना अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा करवा कर पीएम हेतु भेजा जा रहा है। मृतका की पत्नी की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। जांच और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story