Amethi Crime News Today: रिटायर्ड फौजी की हत्या, टक्कर के बाद गाड़ी बैक कर फिर चढ़ाई

Amethi Crime News Today: अमेठी में रिटायर्ड फौजी को गाड़ी चढ़ाकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। घटना के पीछे प्रधानी के चुनाव की वजह सामने आई है।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Chitra Singh
Published on: 18 Oct 2021 8:46 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2021 9:22 AM GMT)
Amethi Crime News
X

रिटायर्ड फौजी की हत्या (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक) 

Amethi Crime News Today: लखीमपुर में किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर मारे जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब अमेठी में रिटायर्ड फौजी को गाड़ी चढ़ाकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। घटना के पीछे प्रधानी के चुनाव की वजह सामने आई है। वहीं परिजनों और ग्रामीणों ने रायबरेली-सुलतानपुर मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है़, इससे जाम लगना शुरू हो गया है। गौरतलब है कि रायबरेली सुलतानपुर रोड व्यस्त मार्गों में से एक है जहां कुछ ही देर में लंबा जाम लग जाता है। जिससे पुलिस के हाथ-पांव फूल गए हैं। आरोप तो यह भी है कि जिस हिस्ट्रीशीटर बदमाश के घर वालों ने घटना को अंजाम दिया थाने का ड्राइवर उन्हें मुखबिरी कर रहा था।

दरअसल यह पूरा मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के दुवारा गांव का है। गांव निवासी संतोष सिंह रिटायर्ड फौजी हैं। मृतक फौजी के बड़े भाई वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि रविवार देर शाम आयुष्मान अस्पताल मुंशीगंज में एक महिला भर्ती थी, जिसे भाई डिस्चार्ज कराकर लेकर आ रहे थे कि विजय प्रताप सिंह उर्फ गलन सिंह ने हमारे भाई पर पिकअप चढ़वा दी। भाई ने मरने से पहले बयान दिया कि पहली बार टक्कर के बाद ड्राइवर ने बैक करके गाड़ी फिर चढ़ा दी। मृतक के भाई ने बताया कि पहले से धमकी मिल रही थी हम आपको मार देंगे, उनका कहना था कि हम निर्विरोध जीतेंगे। उदय प्रताप सिंह और विजय प्रताप सिंह का आपराधिक इतिहास है।

वहीं आज मृतक रिटायर्ड फौजी के शव को रखकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरु कर दिया है़। पुलिस के विरुद्ध जमकर नारे बाजी हो रही है। वहीं एसपी दिनेश सिंह ने मुंशीगंज थाना में तैनात ड्राइवर राकेश राय को पुलिस लाइन हाजिर किया है़। साथ ही मामले में विधिक कार्रवाई भी की गई है़। ग्रामीणों और परिजनों को समझाने बुझाने के प्रयास किये जा रहे हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story