×

Amethi Crime News: 8 महीने के बेटे को लेकर ट्रेन के आगे कूदी महिला

Amethi Crime News: आज सुबह पत्नी और बच्चे का शव अमेठी कोतवाली क्षेत्र के सेपियन स्कूल के मोड़ पर रेलवे ट्रैक पर मिला

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 Sep 2021 12:22 PM GMT
Amethi Crime
X

Amethi Crime: 8 महीने के बेटे को लेकर ट्रेन के आगे कूदी महिला

Amethi Crime News: अमेठी से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। महिला अपने आठ महीने के बच्चे को लेकर ट्रेन के आगे कूद गई। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

मामा ने कराई थी शादी

जानकारी के अनुसार मुसाफिर खाना कोतवाली के चंदापुर निवासी निशा के मामा ने उसकी शादी मई 2019 में करमराज के साथ करवा दी था। करमराज मुसाफिरखाना में एक शराब की दुकान के सामने ठेला लगाकर परिवार का पालन पोषण करता था। दोनों का एक बेटा अयांश भी था।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

शुक्रवार को निशा पति करमराज के साथ मायके के लिए निकली फिर उसने पति से बहन के घर छोड़ने को कहा। पति उसे छोड़कर दुकान लौट आया। दोपहर में उसने बहन से कहा कि पति का फोन आया है़ और वो दवा के लिए जा रही है़। इसके बाद वो बहन के घर से निकली और घर नही पहुंची। शाम होते पति को पता चला तो उसने ढूंढ़ना शुरू किया लेकिन कोई पता नही चला। आज सुबह पत्नी और बच्चे का शव अमेठी कोतवाली क्षेत्र के सेपियन स्कूल के मोड़ पर रेलवे ट्रैक पर मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पति को सूचित किया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story