×

Amethi News : अमेठी में दर्दनाक हादसा, मारूति वैन में लगी भयंकर आग, सवार यात्री बुरी तरह झुलसे

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी में गुरुवार रात करीब 9 बजे के आसपास पीपरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर बाजार स्थित पेट्रोल पंप के पास एक मारुति वैन में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते मारुति वैन आग का गोला बन गई।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 10 Sep 2021 2:15 AM GMT
tragic accident in amethi
X

अमेठी में दर्दनाक हादसा

Amethi News : अमेठी में गुरुवार रात दर्दनाक हादसा (Amethi mai dardanaak Haadasa) हो गया। यहां सवारियों से भरी मारुति वैन में अचानक आग लग गई। जिसकी वजह से लगभग एक दर्जन लोग झुलस गए। जिसमे एक मासूम बच्चे सहित एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल घायलों का इलाज सुल्तनापुर जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में गुरुवार रात करीब 9 बजे के आसपास पीपरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर बाजार स्थित पेट्रोल पंप के पास एक मारुति वैन में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते मारुति वैन आग का गोला बन गई। तुरंत आस-पास मौजूद लोग मदद के लिए आगे आए। वैन पर फटाफट पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की गई।

12 लोग झुलसे

इस हादसे में वैन पर सवार एक मासूम सहित 12 लोगों के झुलसने की खबर है। वहां पर मौजूद लोगों ने घायलों को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भादर ले गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज करके सभी को जिला चिकित्सालय सुल्तनापुर रिफर कर दिया।

सभी घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल सुलतानपुर लाया गया। वहां पहुंचते ही मां और मासूम बच्चे की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने दोनो को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है़। बाकी अन्य का इलाज किया जा रहा है़।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसा प्रयागराज-अयोध्या नेशनल हाईवे पर पीपरपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर में पेट्रोल पंप के पास हुआ। अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के चंडेरिया गांव निवासी पीड़िता सकीना बानो ने बताया कि गुरुवार को मारुति वैन कार से गांव के करीब 12 लोग सुलतानपुर की एक दरगाह पर जियारत के लिए आईं थीं। वहां से निकलने में रात हो गई। वापस लौटते समय ये हादसा हुआ है।

आपको बता दें कि मासूम उमैमा उम्र लगभग 4 वर्ष और उसकी मां आमिना बहुत बुरी तरह झुलस गए है। जिन्हे ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर किया गया है। वहीं अन्य लोगो का इलाज चल रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story