×

Amethi News: कांग्रेस ने अमेठी सांसद स्मृति ईरानी पर साधा निशाना, कहा- इलाज डॉक्टर से होता है भवन से नहीं

स्मृति ईरानी और योगी सरकार पर कांग्रेस ने अमेठी की स्वास्थ्य सेवाओं पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि इलाज डॉक्टर से होता है भवन से नहीं।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Ashiki
Published on: 6 Sep 2021 2:41 PM GMT
Amethi News
X

सीएचसी का निरीक्षण करने पहुंचे कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह

अमेठी: अमेठी के विकास को लेकर अमेठी में कांग्रेस और भाजपा आमने सामने आ गई हैं। केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) पर कांग्रेस ने बड़ा हमला बोला है। स्मृति ईरानी और योगी सरकार पर कांग्रेस ने अमेठी की स्वास्थ्य सेवाओं पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि इलाज डॉक्टर से होता है भवन से नहीं।

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने सोमवार को अमेठी के जगदीशपुर सीएचसी का निरीक्षण कर रहे थे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि अमेठी जिले में तेरह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और तीस प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के साथ 200 बेड के तिलोई अस्पताल का भवन निर्माण कांग्रेस सरकार ने करवाया था।उन्होंने कहा कि पहले अस्पतालों में सुविधएं और डॉक्टर भी थे। अब भाजपा सरकार में केवल भवन खड़े हैं। स्मृति ईरानी के सांसद बनने के बाद डॉक्टर नर्सिंग स्टाप और सुविधाएं बाधित है। भाजपा सरकार में अमेठी के 45 अस्पतालों में मात्र 53 डॉक्टर ही है। अमेठी की जनता के लिए भाजपा सरकार में इलाज की व्यवस्था नहीं है। मरीजों का इलाज भगवान भरोसे चल रहा है।


आगे उन्होंने कहा कि सांसद और उप्र की सरकार अमेठी की स्वास्थ्य सेवाओं को पंगु बना दिया है। उपेक्षा का आरोप लगाते हुए दीपक सिंह ने कहा भवन से इलाज नहीं होगा। उन्होंने सांसद स्मृति ईरानी के दौरे तंज कसते हुए कहा कि पर्यटन करने से अमेठी का विकास नहीं होगा। आगे उन्होंने कहा कि ट्वीटर पर 23 लाख को ₹0.23 करोड़ लिखने से अमेठी का विकास नहीं होगा।

आपको आपको बताते चलें कि दो दिन पूर्व ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे पर आई थी। उस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला था। उन्होंने कहा था की अमेठी में जो 70 सालों में नहीं हुआ वह भाजपा सरकार इतने कम समय में करा रही है। करोड़ों रुपयों की योजनाओं का लोकार्पण करते हुए अमेठी की जनता और अमेठी के विकास को लेकर खुद को फिक्र मंद बताया था। अमेठी के विकास को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हो गई है।

Ashiki

Ashiki

Next Story