×

Amethi News: बाढ़ की मार झेल रहे ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, सिंचाई विभाग के अधिकारी पर भड़कीं स्मृति ईरानी

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सिंचाई विभाग के अधिकारी की शिकायत मिलने पर उन्हें जमकर फटकार लगाई और कहा कि आप ग्रामीणों को समस्या का समाधान दीजिए।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Shreya
Published on: 19 Sep 2021 4:10 AM GMT (Updated on: 21 Sep 2021 2:22 AM GMT)
Amethi News: बाढ़ की मार झेल रहे ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, सिंचाई विभाग के अधिकारी पर भड़कीं स्मृति ईरानी
X

स्मृति ईरानी (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Amethi News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र अमेठी में तीन दशक से अधिक समय से बाढ़ (Flood) की मार झेल रहे ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। स्मृति अमेठी में थीं सूचना लगी तो गांव पहुंची यहां सिंचाई विभाग के अधिकारी की शिकायत मिलने पर उन्होंने उन्हें जमकर फटकार लगाई। मामला अमेठी के गौरीगंज अंतर्गत सेवई हेमगढ़ खाखरदेई गांव का है।

ग्रामीणों ने सांसद को अपने बीच पाकर उन्हें बताया कि नहर की सफाई न होने से किसानों की सैकड़ों बीघे फसल जलमग्न हो गई है़। समस्या एक दिन की नहीं 33 सालों की है। सांप और बिच्छू काटने का खतरा बना रहता है। इस पर स्मृति ने सिंचाई विभाग के अधिकारी हरिचंद गुप्ता से पूछा कितना समय लगेगा नहर साफ कराने में। अधिकारी ने कहा कि अभी तो पानी में काम नहीं हो पाएगा मैम। इस पर सांसद का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने ग्रामीणों की ओर इशारा करते हुए कहा ये कैसे कर रहे थे पानी साफ? इनको सांप काट जाए चलेगा। आप उनको समाधान दीजिए।

अधिकारी पर गाज गिरना तय!

स्मृति ने उनसे ये भी पूछा सुल्तानपुर में बैठकर कितने दिन से नौकरी कर रहे। जवाब मिला 3 साल इस पर सांसद ने सिर हिलाया, कयास लगाया जा रहा है कि उक्त अधिकारी पर अब गाज गिरना तय है। वहीं ग्रामीणों ने सांसद से खस्ता हाल सड़क को ठीक कराने के लिए हाथ जोड़ लिए। ग्रामीण नैमिष पांडे ने कहा कि जब से देश आजाद हुआ है तब से बहुत सांसद विधायक आए हम लोग नाक रगड़ के थक गए अभी तक समस्या का कोई निराकरण नहीं हुआ।

उन्होंने कहा सांसद-विधायक आए और गए केवल आश्वासन ही मिला। आपसे ही उम्मीद है। हम लोग बहुत ही विश्वास के साथ आप से जुड़े हैं आप हमारा विश्वास पूरा कीजिए। इस पर स्मृति ने डीएम अरुण कुमार से फौरी तर पर रिपेयरिंग और बाद में सड़क को बनवाने का निर्देश दिया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story