×

अमेठी में Smriti Irani: कोरोना की तीसरी लहर को लेकर जिला स्तर पर क्या हैं तैयारियां, कही ये बात

केंद्रीय मंत्री एवं सांसद Smriti Irani ने अमेठी में संभावित कोरोना की तीसरी लहर को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की...

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Sep 2021 11:54 AM GMT (Updated on: 5 Sep 2021 1:46 PM GMT)
Smriti Irani in Amethi
X

अमेठी में बोलीं स्मृति ईरानी ( social media)

Amethi। केंद्रीय मंत्री एवं सांसद स्मृति ईरानी ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। वही खासकर बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य को लेकर सुझाव भी दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि संभावित कोरोना की तीसरी लहर यदि दस्तक देती है, तो जिला स्तर पर क्या तैयारियां है? उनसे निपटने के लिए क्या उपाय किए गए है? इसको लेकर स्वास्थ विभाग की टीम से जानकारी ली गई। उन्होंने आगे कहा कि डेंगू को लेकर स्वच्छता अभियान को जन जन पहुंचाने का निर्देश दिया। लोगों को जागरूक करने के लिए निगरानी समिति से लेकर ग्राम प्रधान तक को जिम्मेदारी भी दिया, ताकि स्वच्छता अभियान को जन जन तक पहुंचाया जा सके।

स्मृति ईरानी ने यह कहा

उन्होंने आगे कहा कि जिला प्रशासन से लेकर चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. व अन्य कोरोना बैरियर्स जिन्होंने इस महामारी में अपना अभूतपूर्व योगदान देकर सहयोग किया उनको आभार प्रकट करती हूं। समीक्षा बैठक करने के बाद उन्होंने फरियादियों की फरियाद भी सुनी। किसान यूनियन के नेता स्मृति से मिलकर अपनी खोई हुई आंख की रोशनी के लिए कहा। जिस पर उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि इनके आंख का इलाज किया जाए। यदि कोई कमी हो तो मुझे बताया जाए। वहीं, युवाओं ने ARO में काफी दिन से सेना भर्ती नहीं होने पर अपना दुख व्यक्त किया।

ARO में तत्काल भर्ती कराया जाए

युवाओं ने अमेठी ARO में तत्काल भर्ती कराए जाने और उम्र में 2 वर्ष की छूट दिए जाने के संबंध में एक मांग पत्र भी सौंपा। इसके अतिरिक्त दर्जनों लोगों ने अपनी जरूरत की मांग स्मृति ईरानी से किया, जिसे संज्ञान लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया उसके बाद उनका काफिला मनीषी महिला महाविद्यालय के लिए निकल पड़ा।

दोस्तों देश दुनिया को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story