×

Amethi News: झोलाझाप डाॅक्टर के कारण युवक की गई जान, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

अमेठी में एक झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक किशोर की मौत हो गई। थाने पर शिकायत करने गए परिजनों को पुलिस ने..

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Deepak Raj
Published on: 31 Aug 2021 2:19 PM GMT
symbolic image taken from social media
X

सांकेतिक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

Amethi News: अमेठी में एक झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक किशोर की मौत हो गई। थाने पर शिकायत करने गए परिजनों को पुलिस ने डांट कर भगा दिया। मामले से नाराज परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर रोड जाम कर विरोध-प्रदर्शन किया तो पुलिस ने आरोपी कथित डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। आपको बताते चलें कि मामला अमेठी जनपद के शुकुल बाजार थाना के अजीटन के पुरवा का है। जहां पर कथित झोला छाप डॉक्टर फर्जी क्लीनिक खोल कर प्रैक्टिस करता था।


डाॅक्टर के खिलाफ आंदोलित लोग


मंगलवार को सुबह बाराबंकी जनपद के पूरे बेनी तिवारी निवासी बेंचू लाल ने अपने बारह वर्षीय पुत्र सौरभ को इलाज के लिए क्लीनिक पर ले गया। जहां पर डाक्टर द्वारा इंजेक्शन लगाने के बाद किशोर की तबियत बिगड़ती चली गई। वहीं परिजनों का आरोप है कि सुबह सौरभ जब उठा तो उसको हल्का बुखार था। उसके बाद भी उसने सारा काम किया। डॉक्टर द्वारा इंजेक्शन देने के बाद ही उसकी हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। कथित डॅा. दिनेश तिवारी के द्वारा इलाज में लापरवाही से ही बेटे की जान गई है।

परिजनों ने शुकुल बाजार थाने में मामले की शिकायत की

वहीं किशोर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया नाराज परिजनों ने शुकुल बाजार थाने में मामले की शिकायत किया पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई ना होने पर परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। नाराज परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर कथित झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग करने लगे। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस प्रदर्शन स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया और भरोसा दिलाया कि जल्द ही कथित झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story