×

Amethi News: थाने में छेड़छाड़ की पीड़िता से बोले दरोगा, जाओ नाटक मत करो

Amethi News: घटना स्थल के सामने सीसीटीवी (CCTV) लगा हुआ है लेकिन पुलिस ने उसे नहीं देखा।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Ragini Sinha
Published on: 17 Oct 2021 12:05 PM GMT
Amethi today live news
X

 छेड़छाड़ की पीड़िता से दरोगा बोले, जाओ नाटक मत करो (Social Media)


Amethi News : अमेठी पुलिस (AmethiPolice) ने दबंगों से पीड़ित (Pidita se chedchad) और छेड़छाड़ की शिकार महिला को थाने से दुत्कार कर भगा दिया। आरोप है कि पुलिस (Police) ने महिला को नाटक ना करने की बात कह कर बिना न्याय के लौटा दिया। अब पीड़ित महिला पुलिस अधीक्षक से न्याय की आस लेकर उनके कार्यालय पहुंच गई है और न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता का आरोप

घटना शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के शेखन गांव की है़। गांव निवासी पीड़िता आरोप है़ कि मेरे साथ छेड़छाड़ की गई है। बेटा विरोध कर रहा था, जिसके बाद उसको मारा-पीटा गया। थाने पर शिकायत लेकर गए, तो दरोगा बोले कि विपक्षी हाजी समीर की एप्लीकेशन पड़ चुकी है़। हमने कहा हमारी एप्लीकेशन नहीं ली जाएगी, तो कोतवाल बोले जाओ नाटक मत करो। हमे इंसाफ चाहिए, क्या गरीबों के लिए पुलिस-थाना कहीं दूसरी जगह बना है़।

सीसीटीवी की जांच नहीं कर रही पुलिस

आरोप है कि मुस्तकीम, हाजी शमीम, चांद आदि लोगों ने घटना को अंजाम दिया। घटना स्थल के सामने सीसीटीवी (CCTV) लगा हुआ है लेकिन पुलिस ने उसे नहीं देखा। पीड़िता ने बताया कि दरअसल विपक्षी तालाब पर अतिक्रमण कर बैठे थे। जिसको लेकर मैंने डीएम के यहां शिकायत की थी। इस पर प्रशासन ने 6 सितंबर को अवैध निर्माण गिरवा दिया। तब से विपक्षी हमें परेशान कर रहे हैं।

पुलिस ने क्या कहा

पीड़िता का कहना है कि दबंग जब उसके साथ दुर्व्यवहार और बदसलूकी कर रहे थे, तो उसके बेटे ने अपने मोबाइल से इसका वीडियो भी बना लिया था, लेकिन तब तक दबंगों में से किसी की उस पर नजर पड़ गई और उन्होंने उसके बेटे के हाथ से मोबाइल छीन कर तोड़ दिया।

पीड़िता ने लगाई इंसाफ की गुहार

पीड़िता ने कहा कि जब तक मुझे इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक हम शिकायत करते रहेंगे। इसी लिए कोतवाली से निराश होकर महिला ने अब पीड़िता ने इंसाफ के लिए एसपी दिनेश सिंह क़ो प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है़।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story