Bus Accident in Amethi: अनियंत्रित होकर पलटी स्कूली बस, कई बच्चे घायल

Bus Accident in Amethi: अमेठी में स्कूली बस पलटने से कई बच्चे घायल

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 1 Nov 2021 7:40 AM GMT (Updated on: 1 Nov 2021 7:41 AM GMT)
school bus palette
X

स्कूली बस पलटने से कई बच्चे घायल (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bus Accident in Amethi: उत्तर प्रदेश के अमेठी में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। बच्चों से भरी स्कूल की बस तेज रफ्तार से जा रही थी कि अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा (school bus palette) गई। हादसे में बस पर सवार आधा दर्जन बच्चे घायल (children injured) हुए हैं। घायल बच्चों (children injured) को अनन फानन में हास्पिटल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है हॉस्पिटल में करीब दो घंटे तक बच्चों को इलाज नहीं मिला और सभी दर्द से कराहते रहे।

घटना जिले के अमेठी कोतवाली (Amethi Kotwali) क्षेत्र अंतर्गत कुशीतली गांव के पास की है़। स्थानीय लोगों के अनुसार डीआर पब्लिक स्कूल (DR Public School) की बस (Bus Accident in Amethi) बच्चों को लेकर बारामसी चौराहे की ओर से आ रही थी, जो गौरीगंज की ओर जा रही थी। अचानक टर्निग पर बस पलट गई। बस में बीस बच्चे सवार थे। इनमें से कुछ बच्चों को मामूली तो कुछ को गंभीर चोटें आई हैं। कई बच्चों के फ्रैक्चर तक हो गया है़। ग्रामीणों ने डॉयल 112 को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों को गौरीगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है़।

लोगों के अनुसार जिला अस्पताल में करीब दो घंटे तक डॉक्टरों के अभाव में बच्चों को इलाज नहीं मिल सका। हैरत की बात यह है़ कि जिला और पुलिस के आला अधिकारियों के साथ स्वास्थ्य विभाग का भी कोई उच्च अधिकारी मौके पर और अस्पताल में नहीं पहुंचा। इससे भी अधिक हैरान करने वाली बात यह है़ कि जिस बस से हादसा (Bus Accident in Amethi) हुआ है़ उसका रजिस्ट्रेशन, पॉल्यूशन, इंश्योरेंस और फिटनेस सहित सभी पेपर एक्सपायर थे। बावजूद इसके बस फर्राटा भर रही थी।

आपको बता दें कि इस हादसे में माधवी तिवारी, शिवम, आदित्य पांडे, किरण मिश्रा, इंद्रजीत, छाया, मुस्कान, महक, खुशी, स्नेहा, हिमांशु, आरती यादव, मोहम्मद आरिफ, अर्चना, रवि मौर्या सहित दर्जनों बच्चे घायल हुए हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story