×

Smriti Irani Visit Amethi :स्मृति ईरानी ने अमेठी दौरे के पहले दिन यहां के लोगों से ऐसे रिश्ते किये मजबूत

Smriti Irani Visit Amethi :अमेठी दौरे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी वासियों से रिश्ते मजबूत करने का अवसर नहीं गंवाया।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Shraddha
Published on: 4 Sep 2021 4:08 PM GMT
स्मृति ईरानी लोगों से मिली और सेल्फी भी लिया
X

स्मृति ईरानी लोगों से मिली और सेल्फी भी लिया

Smriti Irani Amethi : अमेठी दौरे के पहले दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने अमेठी (Amethi) वासियों पारिवारिक रिश्ते की डोर मजबूत करने का अवसर नहीं गवाया। अमेठी वासियों को जहां करोड़ों की सौगात देकर अमेठी से अपना चुनावी वायदा पूरा करने का प्रयास किया। वहीं कस्बे में अशर्फी की दुकान पर बैठ कर लस्सी का जायका लिया। अशर्फी के परिवार वालों से मिलकर उनका कुशल क्षेम पूछा। यह वही अशर्फी लाल की दुकान है जहां पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी, सांसद राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी लस्सी पी चुकी हैं।

आपको बता दें कि शोक संवेदना प्रकट करने और जगदीशपुर से पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों को संपन्न करने के बाद स्मृति ईरानी का काफिला अमेठी विधानसभा के बेनीपुर के लिए निकला था। अमेठी विधान सभा क्षेत्र के बॉर्डर पर ताला मोड़ के पास जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने हजारों लोगों के साथ स्मृति ईरानी का स्वागत किया। इसके बाद बेनीपुर के लिए उनका काफिला बढ़ा तो राजेश अग्रहरि भी उनके काफिले के साथ हो लिए। बता दें कि बेनीपुर में स्मृति को 50 बेड के आयुर्वेद हॉस्पिटल का उदघाटन करना था।


इससे ठीक पहले स्मृति ईरानी का काफिला अमेठी के अशर्फी लाल की लस्सी की दुकान पर रुक गया। लगभग पचासों वर्ष पुरानी इस दुकान में स्मृति ईरानी पहुंची और लस्सी का ऑर्डर किया। यहां सत्तर वर्षीय अशर्फी से बात करते हुए पुराने दौर की बातें छेड़ दीं। इस पर अशर्फी ने उन्हें बताया कि बच गए हम इमरजेंसी में जेल नहीं गए। "स्मृति ईरानी ने पूछा आपकी दुकान पर लस्सी पीने गांधी परिवार का कोई आया था या नहीं। जवाब मिला राहुल गांधी, प्रियंका गांधी आई।" स्मृति ईरानी यही नहीं रुकी, पूछा; आपको कैसा लग रहा है अयोध्या में रामजी का मंदिर बन रहा है़। जवाब मिला इतने सालों का सपना पूरा हो रहा है। यहां अशर्फी की फैमली से भी स्मृति ईरानी मिलीं और उनकी नातिन के साथ उन्होंने सेल्फी भी ली।

Shraddha

Shraddha

Next Story