×

Asaduddin Owaisi : आज बहराइच में AIMIM चीफ, SP-BSP के मुस्लिम वोट बैंक में सेंध लगाने की तैयारी

Asaduddin Owaisi: आईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी आज बहराइच शहर पहुंच रहे हैं। यहां पर वह पूर्वांचल कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

Anurag Pathak
Published on: 8 July 2021 5:55 AM GMT
Asaduddin Owaisi in Bahraich today
X

असदुद्दीन ओवैसी आज बहराइच में: फोटो- सोशल मीडिया 

Asaduddin Owaisi: आईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार को दोपहर 2:00 बजे बहराइच शहर पहुंच रहे हैं। यहां पर वह पूर्वांचल कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगों को संबोधित करेंगे। ओवैसी के दौरे से मुस्लिम वोटों का बिखराव होना संभव है। मालूम हो कि 12 जिले समेत मंडल के चारों जिले में मुस्लिम आबादी लगभग 32% है। आबादी के बिखराव से सपा बसपा और कांग्रेस को नुकसान हो सकता है।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव वर्ष 2022 के मार्च या अप्रैल माह में होगी। लेकिन इसको लेकर के सरगर्मियां अभी से तेज हो गई है। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी इसी के चलते गुरुवार को बहराइच शहर के बाईपास रोड स्थित पूर्वांचल कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। आई एम आई एम के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर के प्रदेश अध्यक्ष ने बुधवार को कार्यालय का जायजा लिया। तैयारियों को अंतिम रूप दी।

मुस्लिम समाज के लोगों में काफी उत्साह

राष्ट्रीय अध्यक्ष दोपहर में 2:00 बजे बहराइच पहुंचेंगे इसके बाद वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। ओवैसी के दौरे को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। लोग जगह-जगह ओवैसी को शेर की दहाड़ की संज्ञा दे रहे हैं। ओवैसी के दौरे से मंडल के बहराइच श्रावस्ती बलरामपुर और गोंडा में मुस्लिम मतों में बिखराव हो सकता है। इसका नुकसान प्रमुख पार्टी सपा के साथ बसपा और कांग्रेस को होगा।

ओवैसी आज बहराइच में मुस्लिम समाज के लोगों में उत्साह: फोटो- सोशल मीडिया

मालूम हो कि बहराइच समेत मंडल के चार जिलों में मुस्लिम आबादी 32% से अधिक है। ऐसे में ओवैसी के दौरे से चुनावी सरगर्मियां तेज होने के साथ मुस्लिमों का मतदान एक तरफ होने का अंदेशा लगाया जा सकता है। ओवैसी के दौरे को लेकर के पुलिस प्रशासन के साथ इंटेलिजेंस के अधिकारी भी सुरक्षा में लग गए हैं।


ओवैसी ने शहर निवासी मृतक के परिजनों को दी आर्थिक सहायता: फोटो- सोशल मीडिया


शहर निवासी मृतक के परिजनों को दी आर्थिक सहायता

बहराइच शहर निवासी एक मुस्लिम युवक हैदराबाद में काम करता था। जिसकी बीते दिनों करंट लगने से हैदराबाद में ही मौत हो गई थी। इसकी सूचना मिलने पर आई एमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष कल युवक के घर पहुंचे उन्होंने मृतक आश्रित को ₹200000 की मदद दी। साथ ही मुस्लिमों को एकजुट रहने की भी सलाह दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story