×

Ayodhya News: मिशन 2022 के लिए सपा की तैयारी तेज, अयोध्या में कार्यकर्ताओं संग हुई बैठक

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी की अयोध्या के राजेपुर क्षेत्र में एक बैठक संपन्न हुई।

NathBux Singh
Report NathBux SinghPublished By Ashiki
Published on: 24 July 2021 4:53 PM GMT
Ayodhya News
X

 समाजवादी पार्टी की बैठक

अयोध्या: आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनैतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं, जिस कड़ी में आज समाजवादी पार्टी ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। जबकि इसके पूर्व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव वह बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अयोध्या आकर राजनीतिक गतिविधियां तेज कर गए हैं।

समाजवादी पार्टी गोसाईगंज विधानसभा सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारियों की एक बैठक राजेपुर क्षेत्र में संपन्न हुई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि सपा जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव व पूर्व विधायक अभय सिंह ने आने वाले विधानसभा चुनाव में जिले की पांचों सीटों पर समाजवादी पार्टी का परचम लहराने का आह्वान किया।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव ने कहा कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है, ऐसे में कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ जुट जाएं और विधानसभा चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने में लग जाएं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा अपने विपक्षियों को भी चुनाव लड़ने का समान अवसर प्रदान किया है, समाजवादी पार्टी ने कभी भी शासन सत्ता के दम पर लोगों को चुनाव लड़ने से नहीं रोका, लेकिन सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत व ब्लाक प्रमुख के चुनाव में मर्यादा की सारी सीमाएं पार करते हुए न सिर्फ चुनाव लड़ा बल्कि शासन प्रशासन व धनबल के दम पर उसने चुनाव अपने पक्ष में कर लिया।


पूर्व विधायक अभय सिंह ने इस मौके पर कहा कि समाजवादी पार्टी की ओर जनता आशा भरी निगाहों से देख रही है ऐसे में कार्यकर्ताओं का यह दायित्व है कि वह पूरी तैयारी के साथ चुनाव को गंभीरता से लेते हुए जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर फतेह हासिल करें।

पार्टी प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि आज इस बैठक में समाजवादी पार्टी ने आने वाले चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं से चर्चा की और यह संकल्प लिया कि विधानसभा चुनाव को हर कीमत पर जीत कर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई जाए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा विधानसभा अध्यक्ष सिया राम निषाद व संचालन मोहम्मद अली ने किया। आज की सेक्टर बैठक में मौजूद वरिष्ठ नेता भगवान बक्स सिंह विधान सभा प्रभारी राम सुंदर यादव पूर्व प्रमुख बबलू सिंह, पूर्व प्रमुख स्वामी नाथ वर्मा सभी जिला पंचायत सोनू पहलवान, नागेन्द्र यादव, मनोज वर्मा, प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव प्रमुख प्रत्यासी रह चुके धर्म वीर वर्मा, राज कुमारी वर्मा भानु यादव,पूर्व ज्येष्ट प्रमुख रमाकांत जिला सचिव मोहम्मद असलम पूर्व प्रधान राम रंग यादव बिंदेश्वरी यादव राज चौधरी आदि मौजूद रहे।

Ashiki

Ashiki

Next Story