×

Ayodhya News: अयोध्या में ऑमिक्रॉन से अलर्ट प्रशासन, मास्क ना लगाने पर अधिकारीयों को लगाई फटकार

Ayodhya News: आईजी अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने गोपनीय तरीके से पहुंचे थे। हनुमानगढ़ी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को आईजी ने कड़ी फटकार लगाई।

NathBux Singh

Report NathBux SinghPublished By Ragini Sinha

Published on 14 Jan 2022 1:39 PM GMT

Ayodhya today live news
X

Ayodhya News : अयोध्या में ऑमिक्रॉन, सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने गोपनीय तरीके से हनुमानगढ़ी पहुंचे IG( Social Media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Ayodhya News : हनुमानगढ़ी में चेकिंग करने पहुंचे आईजी रेंज केपी सिंह ने न तो खुद मास्क पहन रखी है, ना ही उनके सामने खड़े पुलिस के अधिकारी और कर्मचारियों ने पहन रखी है। अयोध्या में ऑमिक्रॉन का एक मरीज गुरुवार को पाया गया है। आज बिना वर्दी के आईजी केपी सिंह हालातों का जायजा लेने हनुमानगढ़ी पहुंचे, लेकिन उस समय न तो उन्होंने खुद मास्क लगाया था और न ही उनके सामने खड़े सुरक्षाकर्मी मास्क में नजर आएl उन्होंने मंगलवार को ही कोरोना का बूस्टर डोज़ लगवाया है।

पुलिसकर्मी ने आईजी के सामने भी मास्क नहीं लगाया

पुलिसकर्मी इतना बेखौफ है कि उन्होंने आईजी के सामने भी मास्क नहीं लगाया है। आईजी अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने गोपनीय तरीके से पहुंचे थे। हनुमानगढ़ी की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को आईजी ने कड़ी फटकार लगाई, लेकिन यह फटकार मास्क के लिए नहीं बल्कि वर्दी की मैचिंग जैकेट न पहनने को लेकर लगाई गई थी।

गोपनीय तरीके से पहुंचे थे IG

आईजी कवीन्द्र प्रताप सिंह ने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों से हनुमानगढ़ी मंदिर के अंदर व बाहर सभी जगहों पर ड्यूटी संबंधी कड़े दिशा निर्देश दिए। वो अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने गोपनीय तरीके से निकले थे। हनुमानगढ़ी परिसर के अंदर तैनात महिला सरुक्षाकर्मी पूरी तरह मास्क लगाए नजर आईं।

महिला पुलिसकर्मी मास्क में दिखीं

इस चेकिंग में आईजी के सामने पुलिस के अधिकारी से लेकर कर्मचारी व उनके साथ मौजूद पुलिस अधिकारी भी बिना मास्क के बेखौफ खड़े रहे, लेकिन वहीं महिला पुलिस कर्मी मास्क में दिखीं। पुलिस का यह रूप देखकर आम नागरिक कोविड प्रोटोकॉल का कितना पालन करेंगे, यह राम भरोसे है।

हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story