×

Ayodhya News: अवधेश प्रसाद का दावा, दलितों का सबसे ज्यादा भला सपा ने किया, इसीलिए बसपा के नेता सपा में आ रहे

Ayodhya News: इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में सभी उत्साही नौजवानों ने 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

NathBux Singh
Report NathBux SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 23 Nov 2021 1:52 PM GMT
Ayodhya News
X
समाजवादी पार्टी ने कार्यकर्ताओं की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Ayodhya News: समाजवादी पार्टी युवा विंग (Samajwadi Party Youth Wing) राष्ट्रीय सचिव युवजन सभा अनुराग सिंह (Anurag Singh) के बनने के बाद आज जनपद में प्रथम आगमन पर विधानसभा दरियाबाद के भिटरिया चौराहे की सीमा से पार्टी कार्यालय समाजवादी पार्टी अयोध्या तक विभिन्न चौराहों पर भव्य स्वागत हुआ।

इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में सभी उत्साही नौजवानों ने 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया। दरियाबाद में सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिमेष प्रताप सिंह उर्फ राहुल सिंह ने भिटरिया चौराहे पर अपने साथियों के साथ अपने युवा साथी का उत्साहवर्धन किया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद (Awadhesh Prasad) ने कहा कि दलित समाज का भला सिर्फ और सिर्फ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में है। यही वजह है कि बसपा (BSP) के कैडर के नेता तक अब समाजवादी में शामिल होकर सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को फिर से मुख्यमंत्री बनाने जा रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

उन्होंने यह भी कहा कि दलित समाज के लिए जितना कार्य समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में किया है उतना आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किया। सपा नेता ने कहा कि आने वाले समय में जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो इसका सबसे ज्यादा लाभ दलित समाज को ही मिलने वाला है।

रसूलाबाद क्षेत्र के बैसिंह बगिया में आयोजित वीरांगना उदा देवी पासी के शौर्य दिवस व वीरांगना झलकारी बाई कोरी के जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए श्री प्रसाद ने कहा कि दलित समाज ने समाज के उत्थान के लिए जो भी कार्य किए हैं उसे भुलाया नहीं जा सकता, वह समाजवादी पार्टी ही थी जिसने दलित समाज के महत्व को समझते हुए अपनी सरकार में सबसे ज्यादा लाभ इसी बिरादरी को दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में दलित समाज एकजुट होकर समाजवादी पार्टी के साथ आएगा और प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में अपना योगदान देगा।

कार्यक्रम के संयोजक पूर्व मंत्री तेज नारायण पाण्डेय पवन ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी तबकों के लिए काम किया है। जनता भाजपा सरकार (BJP Government) से पूरी तरह से त्रस्त है। जनता 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाकर उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का काम करेगी। भाजपा सरकार केवल सपा सरकार में किये गये कायों का फीता काट रही है। इस सरकार में मंहगाई चरम सीमा पर है अपराध पर कोई नियंत्रण नही है। जब सपा की सरकार बनेगी तो दलितों के लिए सबसे ज्यादा काम किया और करेंगे।

स्वागत सत्कार के क्रम में भिटरिया के के यादव सिंह, सौरभ गुरु, सामोद यादव, शिवम् सिंह अंकित यादव, प्रदीप यादव, संदीप कनौजिया, अंकित वर्मा, जय सिंह यादव, रीशू सिंह, पवन वर्मा, रूदौली में सत्यनाम यादव, महेंद्र यादव, टोल पर हेमंत जायसवाल, ज़िला पंचायत सदस्य अजय रावत, मो एसात, चिर्रा में दानू यादव, असलम भाई, फतेहपर सरैया में दीपक यादव, त्रिमूर्ति पर सौरभ सिंह, शानू जायसवाल,अखिल जायसवाल प्रिंस,अरूणम सिंह सहादतगंज में हरेन्द्र यादव,निर्मल वर्मा, बब्लू बी डी सी जी नियावाँ चौराहे पर संजय यादव ,मोहित यादव ,इंदरसेन पहलवान चाचा जगदीश एवं समाजवादी पार्टी कार्यालय पर ज़िला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव , महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव , हामिद जाफ़र मिशम ,श्रीचंद यादव ,भाई टोनी सिंह , प्रदेश उपाध्यक्ष मो सुहेल , वरिष्ठ नेता हलीम पप्पू , महासचिव शारिब हुसैन , पंकज शर्मा , उस्मान ज़हीर ,राजकुमार यादव सहित सैकड़ों नौजवानों ने स्वागत सत्कार किया।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story