×

Ayodhya News: भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिले भर के शिवालयों में किया रुद्राभिषेक का आयोजन, चलाया स्वच्छता अभियान

Ayodhya: काशी विश्‍वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण पर आज आयोध्या के देवालयों और शिवालयों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रुद्राभिषेक का आयोजन किया।

NathBux Singh
Report NathBux SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Dec 2021 1:21 PM GMT
Ayodhya News in hindi BJP workers perform Rudrabhishek in temples across in ayodhya
X

Ayodhya: भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिले भर के देवालयों में किया रुद्राभिषेक का आयोजन। 

Ayodhya: काशी विश्‍वनाथ कॉरिडोर (kashi vishwanath corridor) का लोकार्पण आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने किया। इस अवसर पर कई जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान (Cleanliness campaign) चलाया। उसके बाद शिवालयों को भी सुरुचिपूर्ण ढंग से सजाया गया, शाम को सभी जगहों पर दीपदान का आयोजन किया गया है।

जिले भर के देवालयों में हुआ रुद्राभिषेक का आयोजन

इससे पहले दिन में जलाभिषेक व रुद्राभिषेक का आयोजन जिले भर के देवालयों और शिवालयों में हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत चौरे मंडल (chaure mandal) के बैतीकला स्थित शिवालय में जिला अध्यक्ष संजीव सिंह (District President Sanjeev Singh) के द्वारा रुद्राभिषेक पूजा अर्चना की शुरुआत की गई। उसके बाद जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर प्रधानमंत्री के काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (kashi vishwanath corridor) उद्घाटन कार्यक्रम का प्रसारण सुना।

कार्यक्रम के संयोजक जिला महामंत्री अशोक कसौधन (District General Secretary Ashok Kasodhan) ने मिल्कीपुर के राय पट्टी स्थित श्री गहनागदेव मंदिर में पूजा अर्चना कर रुद्राभिषेक किया। जिला महामंत्री राघवेंद्र पांडे (District General Secretary Raghavendra Pandey) ने मनसा देवी मंदिर, राधेश्याम त्यागी ने सुखारा महारानी मंदिर में, ब्लॉक प्रमुख राजीव तिवारी ने पटरंगा, अंजनी साहू ने मकदूमपुर, ब्लाक प्रमुख शिल्पी सिंह ने शिव मंदिर ललुआपुर, जिला पंचायत सदस्य अशोक मिश्रा ने शिव मंदिर मिल्कीपुर, जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा पवन चौरसिया ने हनुमान मंदिर, ओम प्रकाश सिंह ने श्री राम जानकी मंदिर, अखंड सिंह ने हनुमान मंदिर समेत सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के द्वारा अलग-अलग मंदिरों में रुद्राभिषेक पूजन अर्चन किया गया एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर सभी के द्वारा प्रधानमंत्री का उद्घाटन कार्यक्रम का प्रसारण सुना।

जिले भर के एक साथ 400 स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने की पूजा अर्चना

जिला मीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह (District Media Incharge Dr Rajneesh Singh) ने बताया कि यह कार्यक्रम बहुत दिव्य एवं भव्य रूप से जिले भर के लगभग 400 स्थानों पर एक समय पर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के द्वारा पदाधिकारियों की मौजूदगी में रुद्राभिषेक पूजा अर्चना की गई एवं उसके बाद प्रधानमंत्री के भाषण को कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर सुना गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story