×

Ayodhya News: अमित शाह का अयोध्या दौरा 31 दिसंबर को, करेंगे रामलला के दर्शन, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

Ayodhya News: गृहमंत्री अमित शाह की जीआईसी के मैदान में होने वाली विशाल जनसभा को लेकर सांसद लल्लू सिंह ने महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा व जिलाध्यक्ष संजीव सिंह के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

NathBux Singh
Report NathBux SinghPublished By Monika
Published on: 30 Dec 2021 1:55 PM GMT
Home Minister Amit Shah
X

गृहमंत्री अमित शाह (photo : social media ) 

Ayodhya News: रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) में 31 दिसंबर को गृहमंत्री अमित शाह दौरा (amit shah ka daura) करेंगे । यहां गृहमंत्री राम जन्मभूमि रामलला के दर्शन पूजन करेंगे । जिसके लिए राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट कर रहा विशेष तैयारी।

अमित शाह रामलला के दर्शन के साथ राम मंदिर निर्माण (ram mandir nirman )कार्य की प्रगति भी देखेंगे। सुबह 11 बजे से पहले दर्शन करेंगे जिसके बाद वह हनुमानगढ़ी जाएंगे। 12 बजे जीआईसी मैदान में करेंगे जनसभा। रामलला के दर्शन को लेकर राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट व राम मंदिर निर्माण समिति की बैठक सर्किट हाउस में, संपन्न समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र व ट्रस्ट के महामंत्री चम्पत राय बैठक में शामिल थे।

गृहमंत्री अमित शाह की जीआईसी के मैदान में होने वाली विशाल जनसभा को लेकर सांसद लल्लू सिंह ने महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा व जिलाध्यक्ष संजीव सिंह के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। पार्टी के सभी बड़े नेता अमित शाह के जनसभा की कामयाबी के लिए जुट गए हैं।

केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ शत

निरीक्षण के दौरान लल्लू सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ शत प्रतिशत पात्रों को मिलने से आम जनता में उत्साह का माहौल है। महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि गृहमंत्री की जनसभा ऐतिहासिक होने जा रही है। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि पूरे जनपद में बूथ व सेक्टर स्तर पर टीमों की ओर से जनता से सम्पर्क करके उन्हें जनसभा के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

निरीक्षण के दौरान शक्ति सिंह, दिवाकर सिंह, आकाश मणि त्रिपाठी, देवेश तिवारी, राजेश सिंह मौजूद रहे। इससे पहले कैम्प कार्यालय में महानगर की बैठक, मसौधा व पूरा की बैठक सहादतगंज चुंगी में, सुच्चितागंज में सोहावल व रुदौली की बैठक ब्लॉक सभागार में सांसद लल्लू सिंह ने ली। कार्यकर्ताओं को जनसभा के लिए युद्ध स्तर पर जनसम्पर्क करने का निर्देश दिया।

महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, रामचन्दर यादव, गोरखनाथ बाबा व शोभा सिंह चौहान के द्वारा लगातार जनसम्पर्क किया जा रहा है। इन्द्र प्रताप तिवारी खब्बू के समर्थकों व पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से गोसाईगंज विधानसभा में घर-घर जनसम्पर्क करके लोगों को जनसभा के लिए आमंत्रित कर रहे है।

शहर के प्रमुख चौराहों पर होल्डिंग

जीआईसी से लेकर सहादतगंज तक वह शहर के प्रमुख चौराहों पर होल्डिंग से कार्यकर्ताओं ने भर दिया है विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टिकट के दावेदारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए होल्डिंग वार किया है चप्पे-चप्पे पर नामों की होल्डिंग लगी है कहीं तिल रखने की जगह नहीं दिखाई पड़ रही है भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता फिलहाल काफी उत्साहित दिखाई पड़ रहे हैं चुनाव के पूर्व यह रैली अयोध्या से क्या संदेश देगी यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लोग उत्साहित होकर आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए दृढ़ संकल्प दिखाई पड़ रहे हैं ।

जीआईसी के मैदान में गृहमंत्री की सभा को लेकर जहां वर्तमान विधायक गण तैयारियों को अमलीजामा पहना रहे हैं वही विधानसभा चुनाव के लिए टिकट की मांग कर रहे भाजपा के कार्यकर्ता अपनी होल्डिंग लगाने व सभा स्थल पर नारेबाजी करने के लिए अपने लोगों को इकट्ठा योजनाबद्ध रूप से खड़े रहने का भी प्रबंध करते दिखाई पड़ रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story