×

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान 11 दिसंबर को अयोध्या में युवाओं से करेंगे सीधा संवाद

भाजयुमो कार्यक्रम युवोत्थान युवा सम्मेलन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कल 11 दिसम्बर को अयोध्या में युवाओं सेे सीधा संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम द्वारा केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार युवाओं को लेकर सरकार की योजनाओं को बढ़ावा मिलेगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 10 Dec 2021 4:29 PM GMT
केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान 11 दिसंबर को अयोध्या में युवाओं से करेंगे सीधा संवाद
X

Lucknow: भाजयुमो युवा मोर्चा का युवोत्थान सम्मेलन के मुख्य अतिथि केंद्रीय शिक्षा मंत्री एवं विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान (Union Education Minister Dharmendra Pradhan) द्वारा कल 11 दिसम्बर को अयोध्या में युवाओं सेे सीधा संवाद करेंगे।

इस कार्यक्रम के माध्यम द्वारा केंद्र सरकार (Central Government) और उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) युवाओं को लेकर सरकार की योजनाओं को बढ़ावा मिलेगा। इस कार्यक्रम के माध्यम द्वारा अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ा जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रतिभागियों में युवा, डॉक्टर, प्रबंधन व विधि छात्र, आयुर्विज्ञान छात्र, बैंककर्मी, स्टार्टअप संस्थापक, युवा उद्यमी व सांस्कृतिक समाज के युवा शामिल होंगे। युवा आइकन को इस कार्यक्रम में आमंत्रित करके युवाओं का मार्गदर्शन किया जाएगा।

युवोत्थान कार्यक्रम में अर्थव्यवस्था, व्यापारिक आसानी, उच्च शिक्षा, रोजगार, आधुनिकीकरण एवं बुनियादी विकास जैसे मुद्दों पर उठाये गए भाजपा के कदमों पर विस्तृत चर्चा की जाएगी एवं इसमें युवोत्थान में युवाओं के प्रश्न विभिन्न ऑनलाइन एवं ऑफलाइन माध्यमों से चुने जाएंगे। वॉलिंटियर प्रदेश के कईं कॉलेजों, मॉल्स और अपार्टमेंट्स में जाकर युवाओं को बुलाया किया गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story