Ayodhya: बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा भाजपा सरकार में ब्राह्मणों और दलितों का हुआ सबसे ज्यादा उत्पीड़न

Ayodhya News: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बीकापुर विधानसभा में आयोजित जनसभा में भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि इस सरकार में सबसे ज्यादा उत्पीड़न ब्राह्मणों और दलितों का हुआ है।

NathBux Singh
Report NathBux SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 Feb 2022 2:58 PM GMT (Updated on: 23 Feb 2022 2:59 PM GMT)
UP Election 2022
X

UP Election 2022

Ayodhya News: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (National General Secretary Satish Chandra Mishra) ने बीकापुर विधानसभा (Bikapur Assembly) में बाला सराय मैदान रायबरेली रोड (Bala Sarai Maidan Rae Bareli Road) पर आयोजित जनसभा में भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया। राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (National General Secretary Satish Chandra Mishra) ने कहा कि इस सरकार में सबसे ज्यादा उत्पीड़न ब्राह्मणों और दलितों का हुआ है। उत्तर प्रदेश भाजपा (BJP) के 5 साल के शासन में 500 ब्राह्मणों की निर्मम हत्या की गई, सैकड़ों ब्राह्मणों का एनकाउंटर किया गया, दलितों के साथ अन्याय किया गया, दलित महिलाओं के उत्पीड़न पर प्रदेश सरकार मौन रही।

भाजपा सरकार पूरी तरीके से 5 वर्ष भ्रष्टाचार में लिप्त रही: राष्ट्रीय महासचिव

राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (National General Secretary Satish Chandra Mishra) ने कहा कि एक तरफ तो भाजपा के मंत्री पुत्र की जमानत हो जाती है जबकि सरेआम 4 किसानों का हत्या करने वाले मंत्री पुत्र की जमानत हो जाती है। वहीं, दूसरी तरफ विकास दुबे का योगी सरकार (Yogi Government) द्वारा एनकाउंटर करवाया जाता है और निर्दोष खुशी दुबे आज भी जेल में बंद है। उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) में लॉ एंड ऑर्डर, शिक्षा ,स्वास्थ्य और रोजगार निम्न स्तर पर पहुंच गया है, भाजपा सरकार (BJP Government) पूरी तरीके से 5 वर्ष भ्रष्टाचार में लिप्त रही और चुनाव के समय जनता को झूठ मूठ के बड़े-बड़े वादे कर रही हैं, जनता इनकी असलियत को जान चुकी है अब इनके बहकावे में नहीं आने वाली है।

बहुजन समाज पार्टी में अपना मत और समर्थन देने का किया आवाहन

इस चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की सरकार (Bahujan samaj party Government) बनने जा रही है और बहन मायावती (Mayawati) मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं। जनसभा में उपस्थित राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा (National General Secretary Satish Chandra Mishra) के पुत्र कपिल मिश्रा ने नौजवानों का आवाहन किया कि बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) में अपना मत और समर्थन करें, जिससे नौजवानों का हक हकूक सुरक्षित रह सके।

'बीकापुर विधानसभा को प्रदेश का सबसे उन्नत विधानसभा बनाने का है हमारा लक्ष्य'

बीकापुर विधानसभा (Bikapur Assembly) के बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) के प्रत्याशी सुनील पाठक (Candidate Sunil Pathak) ने कहा कि हमारा लक्ष्य बीकापुर विधानसभा (Bikapur Assembly) को प्रदेश का सबसे उन्नत विधानसभा बनाना है। इसके लिए हमें आपका सहयोग और समर्थन चाहिए, जिससे जो बीड़ा मैंने उठाया है उसे आपके मत रूपी आशीर्वाद से पूरा कर सकूं।

ये रहे मौजूद

इस जनसभा में उपस्थित प्रमुख लोगों में मिल्कीपुर विधानसभा के प्रत्याशी मीरा देवी, अयोध्या विधानसभा के प्रत्याशी रवि प्रकाश मौर्य, विश्वनाथ पाल ,पवन कुमार गौतम, केके पासी ,पंडित राधिका प्रसाद पांडे, करुणाकर पांडे,बब्बू मौर्य, अरविंद भारती ,लालमणि निषाद, राकेश वर्मा, नितिन चौधरी ,गिरीश कुमार तिवारी, कमलेश दुबे ,अनिल पांडे, सर्वेश मिश्रा ,विक्की पांडे ,शिव प्रकाश मिश्रा ,आशीष मिश्रा ,अजय मिश्रा आदि लोग थे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story