×

Bahraich Bus Accident: रोडवेज बस व ट्रक में भिड़ंत, 10 यात्री घायल, चार की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भारी बारिश के दौरान ट्रक व रोडवेज बस में आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

Anurag Pathak
Published on: 18 July 2021 7:19 AM GMT
Bahraich Roadways Bus and Truck Collision
X

बहराइच रोडवेज बस व ट्रक में भिड़ंत: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया  

Bahraich Bus Accident: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भारी बारिश के दौरान ट्रक व रोडवेज बस में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए। बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी हो गई । रोडवेज बस में सवार दस यात्री घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जिले में सुबह से ही झमाझम बारिश हो रही है। चारों ओर बरसात के कारण जलभराव की भी स्थिति हो गई है। रविवार की सुबह गोंडा- बहराइच हाईवे पर पयागपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोल्हुआ के पास रोडवेज बस व ट्रक में आमने सामने भिड़ंत हो गई। बताया जाता है कि भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। बस बीच सड़क से सड़क के किनारे पहुंच गई।

रोडवेज बस व ट्रक में भिड़ंत: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

यात्रीयों ने किसी तरह कूदकर बचाई जान

बस में सवार यात्रीयों ने किसी तरह कूदकर व निकलकर जान बचाई। हादसे में दस लोगों को चोटे आई है। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पयागपुर थानाध्यक्ष बृजनंद सिंह ने बताया कि 8 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवा कर आवागमन बहाल कराया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story