×

Bahraich Crime News: BJP की ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी के पति ने महिला BDC के जेठ की पीट कर की हत्या

भाजपा से ब्लाक प्रमुख की उम्मीदवार के पति ने अपने समर्थकों संग महिला बीडीसी के जेठ की जमकर पिटाई कर दी जिसके कारण मौत हो गई ।

Anurag Pathak
Published on: 9 July 2021 4:57 AM GMT
husband of the BJPs block chiefs candidate along with his supporters thrashed the female BDCs brother-in-law
X

महिला बीडीसी के परिवार को सांत्वना देती पुलिस: फोटो- सोशल मीडिया

Bahraich Crime News: प्रदेश में हो रहे ब्लाक प्रमुख चुनाव में सत्ता पक्ष के लोगों की ओर से लगातार दबंगई करने के मामले सामने आ रहे हैं । इसकी एक बानगी जनपद बहराइच के खैरीघाट इलाके में देखने को मिली जहां पर अपने पक्ष में मतदान न करने की आशंका के चलते भाजपा से ब्लाक प्रमुख की उम्मीदवार के पति अपने समर्थकों संग महिला बीडीसी का अपहरण करने उसके घर पहुंच गए । परिजनों के विरोध पर दबंगों ने बीडीसी के जेठ की जमकर पिटाई कर दी जिससे उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई । पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्जकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के दीनपुरवा गांव निवासी सरिता चौधरी भाजपा प्रत्याशी ब्लॉक प्रमुख की दावेदार हैं। बीती रात लगभग दो बजे बीडीसी सदस्य यदुराई देवी पत्नी सुंदर लाल एक घर में भाजपा प्रत्याशी के प्रति सुधीर यज्ञ सैनी गनर व अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। वहां पर महिला बीटीसी को उठाकर ले जाने लगे। जिसका विरोध परिजनों ने किया। विरोध के दौरान काफी हंगामा हुआ। मौके पर बवाल की स्थिति पैदा हो गई। आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

जेठ पर बंदूक की नाल से हमला, मौत

मामला तूल पकड़ता देख भाजपा प्रत्याशी के पति को जबरन ले जाने लगे। जिसमें मारपीट शुरू हो गई। महिला बीडीसी सदस्य को ले जाने का विरोध करने पर मारपीट में महिला बीडीसी सदस्य जेठ मायाराम पुत्र बराती के ऊपर बंदूक की नाल से हमला कर दिया गया। जिससे घटनास्थल पर ही जेठ की मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पूरे गांव के लोग एकत्रित हो गए।

भाजपा प्रत्याशी के पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जानकारी मिलने पर खैरीघाट थानाध्यक्ष विमलेश सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर तनाव को देखते हुए थानाध्यक्ष ने जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को दी। एसपी सुजाता सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और परिजनों को आश्वासन दिया कि उनको न्याय दिलाया जाएगा। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी के पति समेत चार नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story