×

Bahraich Crime News: हैवान पति ने पेड़ से बांधकर महिला को पीटा, बाल मुंडवा कर घर से निकाला

बहराइच में दरिंदे पति ने पहले पत्नी को पेड़ से बांधकर पिटाई की। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो सिर के बाल भी मुंडवा दिए।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Ashiki
Published on: 14 July 2021 1:19 PM GMT
Bahraich Crime News
X

पीड़ित महिला 

Bahraich Crime News: यूपी के बहराइच जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपका खून खौल उठेगा। यहां एक हैवान पति की बेरहमी सामने आई है। बहराइच में एक दरिंदे पति ने पहले अपनी पत्नी को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई की। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो के सिर के सारे बाल भी मुंडवा दिए।

वहीं पीड़ित महिला जब अपनी शिकायत लेकर थाने गई मगर वहां की पुलिस ने महिला की कोई मदद नहीं की, जिसके बाद उसने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला ने बताया की मटेरा थाने पर शिकायत के बाद भी न्याय न मिलने पर आज उसने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल, नेपाल गंज की रहने वाली वसिरुल नाम की महिला की शादी कुछ वर्ष पूर्व जिले के मटेरा इलाके के समोखन ग्राम में रहने वाले सरताज के साथ हुई थी। महिला का आरोप है की जब से उसकी शादी हुई है उसके पति और ससुराल वाले उससे मायके से दहेज की मांग करते हैं। मांग पूरी न होने पर उसके साथ अक्सर मारपीट करते हैं। लेकिन बीते दिनों तो पीड़ित महिला के हैवान पति ने हद पार कर दी।

पीड़ित महिला के मुताबिक पहले सरताज ने उसके साथ मारपीट की। फिर पूरे ससुरालवालों ने मिल कर महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और पेड़ से बांध कर उसके सिर के बाल तक मुंडवा दिए। इसके बाद महिला को घर से भी निकाल दिया गया।

Ashiki

Ashiki

Next Story