×

Bahraich News: अनिल राजभर का ओवैसी-ओमप्रकाश पर हमला, गाजी की दरगाह पर जाने वाला देश का गद्दार होगा

प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने ओवैसी के दरगाह पर जियारत करने को लेकर बड़ा जुबानी हमला बोला है।

Anurag Pathak
Published on: 10 July 2021 2:11 PM GMT (Updated on: 10 July 2021 2:11 PM GMT)
anil rajbhar
X

मंत्री अनिल राजभर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bahraich News: प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने ओवैसी के दरगाह पर जियारत करने को लेकर बड़ा जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि भगवान श्रीराम की धरती पर हमला करने का प्रयास करने वाले मसूद गाजी की दरगाह पर देशभक्त नहीं, देश के गद्दार जाते हैं। मसूद ने लाखों लोगों को मारा। बहन-बेटियों की बेइज्जती की। ऐसे मसूद की दरगाह पर कोई देशभक्त जा ही नहीं सकता। मंत्री ने कहा कि अनिल राजभर ने ओवैसी से हाथ मिलाया है। उनको राजभर समाज ही मुंहतोड़ जवाब देगा। अब घर में ही बैठे रहेंगे अनिल राजभर।

प्रदेश सरकार के मंत्री व जिले के प्रभारी अनिल राजभर शनिवार को जिले के दौरे पर रहे। वह काफी आक्रोशित दिखे। उन्होंने ओवैसी के आने व दरगाह जाने को लेकर जमकर हमला बोला। इतना ही नहीं उन्होंने ओमप्रकाश राजभर को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि महापुरुषों का अपमान करना कौन सी राजनीति है। सपा, बसपा और ओवैशी में कोई प्रभाव नहीं है। जब-जब सपा की सरकार बनी है, तब तक गाजी की दरगाह को चमकाया गया है।

मुलायम और अखिलेश ने भी महाराजा सुहेलदेव का अपमान किया है। ओवैसी और राजभर भी अपमान करते हैं। किसकी शान में गाजी की उपाधि किसको दी जाती है। किताबों में पढ़ा है। बुजुर्गों ने बताया है। हिंदू धर्म में आस्था रखने वालों का सर कलम करेगा, उसको उपाधि देना गलत है। भगवान श्रीराम पर जिसने आक्रमण करने का प्रयास किया, इलाके के हिंदुओं की हत्या की। उसके मजार पर जाकर कौन सम्मानित कर रहा है। जो देश का गद्दार होगा, वह वहीं जाकर सम्मानित कर सकता है।

राष्ट्रभक्त अपने आपको सम्मानित नहीं महसूस कर सकता है। उसको राष्ट्रवीर महाराजा सुहेलदेव की धरती पर आकर सिर झुकाना पड़ा। राजभर समाज ओमप्रकाश को जवाब देगा। पहली बार नहीं हो रहा है, इनको समाज के हित से कोई लेना नहीं देना नहीं है। वर्ष 2007 में पहले भी कौमी एकता दल से गठबंधन कर चुके हैं। ओमप्रकाश राजभर हैं कि असलम राजभर हैं। गंदा भाव पैदा हो रहा है। महाराजा सुहेलदेव के नाम पर पार्टी बनाकर निवर्तमान मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने लखनऊ में लालबाग में मूर्ति की स्थापना करवाई थी। ओमप्रकाश राजभर के कारण समझौता नहीं हुआ, बल्कि गरीब समाज की गरीबी खत्म करने के लिए समझौता हुआ।

महाराजा सुहेलदेव का अपमान राजभर समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। 1034 में हमारे पुरखों ने सैयद सालार को खत्म कर दिया था। हमारे समाज के लोग ओवैसी की राजनीति खत्म कर देंगे। देश पूरब जाने की बात करता है तो यह पश्चिम जाने लगते हैं। सिर्फ यहां संकल्प लेने आया हूं कि राजभर समाज और पिछड़े लोग मिलकर सभी को घर भेजने का काम करेंगे। भाजपा और प्रधानमंत्री ने यहां पर भव्य स्मारक की आधारशिला रखी। अब्दुल कलाम का कोई सम्मान करे, हम स्वागत करेंगे। अशफाक उल्ला खां ने देश के लिए कुर्बानी दी, इम सब उनका सम्मान करेंगे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story