×

Bahraich News: BJP MLA ने एसपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे कुछ हुआ तो वह होंगी जिम्मेदार

Bahraich News: विधायक ने एसपी पर शिथिलता का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर मेरे साथ कोई घटना घटती है तो उसकी जिम्मेदार एसपी बहराइच की होगी।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Dharmendra Singh
Published on: 13 July 2021 6:50 PM GMT
bjp mla sureshwar singh allegation police superintendent
X

एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा के विधायक सुरेश्वर सिंह(फोटो: सोशल मीडिया)

Bahraich News: जिले में भाजपा विधायक को धमकी मिलने के मामले में एक नया विवाद सामने खड़ा हो गया है। भाजपा विधायक ने एसपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक ने एसपी पर शिथिलता का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर मेरे साथ कोई घटना घटती है तो उसकी जिम्मेदार एसपी बहराइच की होगी। विधायक के इस आरोप के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। विधायक ने डीएम को पत्र भी लिखा है।

भाजपा के विधायक सुरेश्वर सिंह को रविवार की रात लगभग साढ़े 10 बजे नेट कॉलिंग से फोन करके हत्या करने की धमकी मिली थी। विधायक ने तत्काल इसकी सूचना एसपी बहराइच को दी। एसपी ने बताया कि एसपी को अपर मुख्य सचिव गृह को भेजे गए शिकायती पत्र का ही कॉपी रात में व्हाट्सअप पर भेज दिया गया था।
विधायक का आरोप है कि एसपी ने दूसरे दिन लगभग डेढ़ बजे व्हाट्सअप पर मैसेज को देखा। विधायक ने बताया कि जब शासन से मामले में पूछताछ शुरू हुई तो एसपी ने नगर कोतवाली में 12 जुलाई को चार बजे व्हाट्सअप पर भेजे गए शिकायती पत्र को तहरीर मानकर मुकदमा दर्ज कराकर शासन को अवगत कराया दिया गया, लेकिन मुझे कोई जानकारी नहीं दी गई। न तो एसपी ने फोन करके कुछ कार्रवाई के बारे में बताया ही।


एसपी लगातार इस प्रकरण में शिथिलता बरत रही हैं। विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर मुझे कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार एसपी सुजाता सिंह होगी। विधायक ने इसकी लिखित शिकायत डीएम से भी की है। विधायक के इस आरोप के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं इस मामले में एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि प्रकरण में सर्विलांस टीम लगाया है। साथ में एसटीएफ का भी सहयोग लिया जा रहा है। विधायक के आवास पर सुरक्षा के मद्देनजर मोबाइल पिकेट तैनात कर दी गई है। विधायक द्वारा लगाए गए आरेाप पर एसपी ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक नहीं होने दिया जाएगा।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story