×

Bahraich News: नहर में डूबकर दो सगी बहनों की मौत

दो सगी बहनों का अचानक पैर फिसल जाने से नहर में डूबने से मौत हो गई है।

Anurag Pathak
Published on: 13 July 2021 3:35 PM GMT
Thana Khairighat
X

थाना खैरीघाट की सांकेतिक तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bahraich News: दो सगी बहनों का अचानक पैर फिसल जाने से नहर में डूबने से मौत हो गई है। बच्ची को डूबते हुए देख ग्रामीणों ने शोर मचाया और बचाने के लिए कूदे भी, लेकिन तब तक दोनों बहने डूब चुकी थीं। बच्ची के डूबने की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

खैरीघाट के मटेराकला कुट्टी निवासी आठ वर्षीय सोनी व छह वर्षीय रूबा पुत्रीगण गुल्लू गांव के पास बहने वाली नहर के पास गई थी। नहर किनारे जाते समय अचानक दोनों के पैर फिसलने से वे नहर में गिरकर डूबने लगी। बालिकाओं की चीख पुकार सुनकर मौके से गुजर रहे राहगीरों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे दोनों गहरे पानी में डूब गई। जानकारी मिलते परिवारजन भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। बालिकाओं की खोज में लगे गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को बाहर निकाला।

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि दो बच्ची के डूबने का मामला सामने आया है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। सगी बहनों की मौत से परिवारजन व ग्रामीण सदमे में हैं। अगर कोई तहरीर मिलती है तो नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story