×

Bahraich: BDC के जेठ के हत्या मामले में ताजा खबर, सस्पेंड हुए थानाध्यक्ष व गनर

Bahraich: बीडीसी के जेठ की हत्या के मामले में बड़ी खबर है। ताजा जानकारी के अनुसार, एसपी ने थानाध्यक्ष व गनर को सस्पेंड कर दिया है।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 July 2021 9:21 AM GMT (Updated on: 10 July 2021 9:22 AM GMT)
SP has suspended the SHO and the gunner for negligence in the murder of BDCs brother-in-law
X

बी डी सी के जेठ की हत्या मामला (फोटो-सोशल मीडिया)

Bahraich: बीडीसी के जेठ की हत्या के मामले में लापरवाही को लेकर एसपी ने थानाध्यक्ष व गनर को सस्पेंड कर दिया है। एसपी के इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बीडीसी के जेठ की हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हर बिंदु पर जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के दीनपुरवा गांव निवासी यदुराई देवी पत्नी सुंदरलाल बीडीसी सदस्य हैं। ब्लॉक प्रमुख की भाजपा प्रत्याशी सरिता चौधरी है। आरोप है कि सरिता चौधरी के पति सुनील यज्ञसैनी गुरुवार की देर रात बीडीसी सदस्य के घर अपहरण करने गए थे। जहां पर बवाल हो गया था।

बंदूक की बट से पिटाई

फोटो- सोशल मीडिया

बवाल के दौरान बीडीसी सदस्य के जेठ मायाराम ने अपहरण का विरोध किया था। जिससे गुस्साए भाजपा प्रत्याशी के प्रति ने अपने समर्थकों के साथ पिटाई कर दी थी। चर्चा है कि साथ में मौजूद गनर की बंदूक की बट से पिटाई की गई थी। जिससे मौके पर ही जेठ की मौत हो गई थी। घटना का निरीक्षण एसपी सुजाता सिंह ने किया था।

शनिवार को एसपी सुजाता सिंह ने मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए लापरवाही बरतने वाले थानाध्यक्ष विमलेश कुमार सिंह व गनर जितेंद्र कुमार को सस्पेंड कर दिया। एसपी ने बताया कि हर बिंदुओं पर जांच की जा रही है। हत्या के मामले में चार नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story