×

Bahraich Accident: बहराइच में अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप, एक की मौत, कई घायल

Bahraich Accident: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भीषण हादसा हो गया है। मजदूरों से भरी पिकअप गदामार गांव के निकट अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Dharmendra Singh
Published on: 27 Aug 2021 5:44 PM GMT
Accident in Bahraich
X

अस्पताल में भर्ती घायल (फोटो: न्यूजट्रैक)

Bahraich Accident: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भीषण हादसा हो गया है। मजदूरों से भरी पिकअप गदामार गांव के निकट अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि 15 मजदूर घायल हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घायलों में सात की हालत गंभीर बनी हुई है।

सीतापुर जिले के गौलोक गांव से कुछ मजदूर नौकरी के लिए पंजाब जा रहे थे। यह सभी पिकअप पर सवार होकर बहराइच के रमपुरवा चौराहा आ रहे थे। यहां से सभी को बस पकड़कर पंजाब जाना था। हरदी थाना क्षेत्र अंतर्गत गदामार गांव के निकट पहुंचने पर अचानक पिकअप अनियंत्रित हो गई। वाहन पर सवार सीतापुर के लहरपुर थाना क्षेत्र के शरीफपुर गांव निवासी भरत प्रसाद (27) की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के ग्रामीण चीख-पुकार सुनकर दौड़े और सभी को बचाने की कोशिश जुट गए।
सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने दलबल के साथ पहुंचकर घायलों को तत्काल एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा। मेडिकल कॉलेज में भर्ती सात मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इटावा में तीन की मौत

इससे पहले आगरा-कानपुर नेशलन हाइवे पर गुरुवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। कानपुर से आगरा जा रही रोडवेज बस हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे एक मासूम समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ह। गंभीर घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए सैफई के पीजीआई में रेफर कर दिया गया है। यह घटना नेशनल हाइवे (NH-2) पर थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत बिरारी गांव के पास की है।
बताया जा रहा है कि कानपुर से आगरा जा रही बस (संख्या UP 80 ET 2507) काफी तेज गति में थी, जिस वजह से अनियंत्रित होकर बस इटावा में नेशनल हाईवे 2 पर बकेवर थाने के अंतर्गत बिरारी गांव के पास हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस का एक तरफ का पूरा हिस्सा गायब हो गया। वहीं, हादसे के बाद मौके पर बस यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यात्रियों की चीख पुकार सुनकर गांव वाले मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस को इसकी जानकारी दी।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story