×

Bahraich Accident News: बहराइच-सीतापुर हाईवे पर ट्रकों में आमने-सामने की भिड़ंत, चालक की मौत

Bahraich Accident News: बहराइच-सीतापुर हाईवे (Chahlarghat Bahraich Sitapur Highway) पर दो ट्रकों में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें चालक वीरेंद्र की मौत हो गई।

Anurag Pathak
Published on: 14 Nov 2021 11:42 AM GMT
Bahraich Truck Accident News: Trucks collide head-on, driver dies
X

Bahraich Truck Accident News: Trucks collide head-on, driver dies

Bahraich Accident News: बहराइच में सीतापुर हाईवे (Sitapur Highway) पर चहलारीघाट (Chahlarghat) के निकट दो ट्रकों की आमने सामने भिडंत (truck collision) हो गई। घायलों को पुलिस (UP Police) ने अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई। जबकि दूसरे ट्रक का चालक और खलासी घायल हुआ है। दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है। हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है।

बहराइच-सीतापुर हाईवे (Bahraich-Sitapur Highway) पर हरदी थाना क्षेत्र (Hardi Police Station Area) के गंगा पुरवा गांव (Ganga Purva Village) में दो ट्रकों में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। पुलिस के मुताबिक एक ट्रक बहराइच से सीतापुर और दूसरा ट्रक सीतापुर से बहराइच की ओर जा रहा था। तभी चालक द्वारा नियंत्रण खोने से हादसा हो गया। हादसे में ट्रक के चालक कानपुर निवासी मीतपाल (44) पुत्र जगन्नाथ और वीरेंद्र (48) पुत्र रामनाथ तथा खलासी को एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया गया। यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल (district hospital) रेफर कर दिया गया।

चालक वीरेंद्र की मौत

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार (ASP Rural Ashok Kumar) ने बताया कि जिला अस्पताल में इलाज के दौरान कानपुर जिला के थाना रायपुर भाल गांव निवासी ट्रक संख्या एपी 07 टीपी 7156 के चालक वीरेंद्र की मौत हो गई। मृतक चालक के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मृतक और घायल के परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है। परिवार के लोग बहराइच के लिए रवाना हो चुके हैं।

तो कोहरा (Fog) से हुआ हादसा

एएसपी ने बताया कि सीतापुर हाईवे चहलारी घाट पुल पर बना हुआ है। इस समय तड़के सुबह और देर रात को कोहरा छाया रहता है। ऐसे में कोहरे के चलते हादसे होने की आशंका अभी तक जताई जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story