Bahraich Crime News: तीन साल की मासूम बच्ची हुई लापता, परिजनों ने अपहरण का लगाया आरोप

Bahraich Crime News: निवासी 3 वर्षीय बच्ची का गांव के कुछ लोग अपहरण कर ले गए। परिवार के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों के बयान दर्ज किया।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Divyanshu Rao
Published on: 8 Nov 2021 11:36 AM GMT
bahraich News
X

घटना स्थल की जांच करती पुलिस 

Bahraich Crime News: बहराइच में बच्ची का अपहरण (Bachi ka Apaharan), युवक पर उठा ले जाने का आरोप, विरोध करने पर बच्ची को पीटने का आरोप, बहराइच के राम गांव थाना (Ram Gaon Police Station) अंतर्गत गांव का मामला। बहराइच पुलिस (Bahraich Police) कर रही मामले की छानबीन। एसपी बहराइच ने लिया मौके का जायजा। दो टीमें गठित की गईं।

निवासी 3 वर्षीय बच्ची का गांव के कुछ लोग अपहरण कर ले गए। परिवार के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों के बयान दर्ज किया। खुलासे के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई हैं। अपहृत बच्चे की मां ने गांव के एक युवक पर बच्ची को पीटने का भी आरोप लगाया है।

राम गांव थाना (Ram Gaon Thana) अंतर्गत एक गांव निवासी तीन वर्षीय बच्ची अपने पड़ोसी बच्चे के साथ सोमवार को खेल रही थी। तभी गांव निवासी प्रधान नाम का युवक आ गया। युवक ने तीन वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लिया। परिवार के लोगों के विरोध करने पर बच्चे की पिटाई भी की। बच्ची के अपहरण से परेशान माता-पिता घटना की सूचना देने राम गांव थाने पहुंचे। यहां पर पुलिस को मामले से अवगत कराया।

घटना स्थल की जांच करती पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की साथ ही घटना के बारे में आलाधिकारियों को सूचना दी मासूम के गायब होने की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह पुलिस टीम के साथ गांव पहुंची। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मुआयना किया साथ ही घर पहुंचकर परिवार की महिलाओं से बयान दर्ज किये।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि परिजनों से घटना के संबंध में बात कर थानाध्यक्ष राम गांव और एसओजी टीम को घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है। जल्द ही बच्ची को बरामद कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा बच्चे के दिनदहाड़े अपहरण की घटना से क्षेत्र के लोगों में सनसनी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story