×

Bahraich Crime News: अलग-अलग घटनाओं में महिला समेत 3 बच्चों की हत्या, 24 में चार मर्डर से मचा हड़कंप

बहराइच के फखरपुर इलाके के बसन्ता ग्राम में शनिवार को दो मासूमों का गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। इस मर्डर की गुत्थी सुलझ भी नहीं पाई थी कि आज फखरपुर थाना क्षेत्र में एक महिला व मासूम की हत्या कर लखनऊ बहराइच हाइवे पर फेंक दिया गया।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Ashiki
Published on: 12 Sep 2021 5:56 PM GMT
UP Police
X

जांच करती हुई बहराइच पुलिस  

Bahraich Crime News: बहराइच में बेखौफ हत्यारों ने बीते 24 घंटे के अंदर तीन मासूमों समेत एक महिला की जघन्य तरीके से हत्या कर जिले की कानून व्यवस्था के दावे की पोल खोल दी है। वहीं जिले की पुलिस अभी तक मृतकों की शिनाख्त तक नहीं कर सकी है। जिले के फखरपुर इलाके के बसन्ता ग्राम में शनिवार को दो मासूमों का गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। इस मर्डर की गुत्थी सुलझ भी नहीं पाई थी कि आज फखरपुर थाना क्षेत्र में एक महिला व मासूम की हत्या कर लखनऊ बहराइच हाइवे पर फेंक दिया।

लखनऊ बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मधवापुर ग्राम में महिला और मासूम बच्ची की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। महिला का सिर शरीर से लगभग 50 मीटर दूर दूसरे खेत में बरामद हुआ। वहीं धड़ धान की खेत और बच्ची का शव गन्ने के खेत में बरामद हुआ। फिलहाल दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

घटना की सूचना पर एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। एसपी ने घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमों का गठन किया है। जिले में 24 घंटे के अंदर चार हत्याओं से कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त नजर आ रहा है। अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस सिर्फ जांच के नाम पर हवा में तीर चला रही है।

फखरपुर थाना क्षेत्र के मलूकपुर व माधौपुर सीमा पर बालकराम का धान का खेत है। रविवार को खेत की निगरानी करने गए किसान ने धान की खेत में महिला का शव देखा तो आसपास के ग्रामीणों व किसानों को सूचना दी। शव को देखने के लिए जब किसान पास पहुंचे तो देखा कि लगभग 34 वर्षीय महिला का सिर धड़ से अलग है और बगल में ही गन्ने के खेत में ही एक छह वर्षीय बालिका का भी शव पड़ा मिला। बालिका के गले में चोट के निशान पाए गए। शव देखने से प्रतीत हो रहा था कि दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है। उसके बाद महिला का सिर व बच्ची को अलग-अलग फेंक दिया गया था।

क्षेत्र में दो शव मिलने की सूचना पर गांव के सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए। तभी 50 मीटर दूरी पर खेत में खाद डाल रहे किसान को महिला का कटा हुआ सिर बरामद हुआ। घटना की सूचना पर फखरपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार मौके पर पहुंंचे। डबल मर्डर की घटना पर तत्काल उच्चाधिकारियों को सूचना दिया।

घटना की सूचना पर एसपी सुजाता सिंह, एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह पहुंचे। धान व गन्ने के खेत में मिले महिला व बच्ची के शव के शिनाख्त के लिए पुलिस ने काफी प्रयास किया, लेकिन शव का शिनाख्त नहीं हो सका। एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और ग्रामीणों से वार्ता कर जानकारी ली। एसपी ने जल्द ही घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story