Bahraich News: सांसद संजय सिंह पहुंचे मृतक किसानों के घर, परिजनों की सीएम केजरीवाल से कराई बात

Bahraich News: आप सांसद संजय सिंह बहराइच के दो किसानों की मौत के बाद दोनों मृतक किसान के घर पहुंचे। दिल्ली के सीएम केजरीवाल से किसानों की बात कराई।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Shraddha
Published on: 8 Oct 2021 9:28 AM GMT (Updated on: 8 Oct 2021 9:45 AM GMT)
सांसद संजय सिंह पहुंचे मृतक किसानों के घर
X

सांसद संजय सिंह पहुंचे मृतक किसानों के घर

Bahraich News: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में हुई हिंसा के दौरान बहराइच के दो किसानों की मौत के बाद शुक्रवार को आप सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) दोनों मृतक किसान के घर पहुंचे। यहां पर उन्होंने मृतक किसान के परिजनों की दिल्ली के सीएम से बात कराई। सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लखीमपुर कांड से सरकार ने बताया कि किसान को कीड़ा मकौड़ा समझकर मारा जा सकता है। उन्होंने मंत्री को बर्खास्त करने व आरोपियों को जेल भेजने की मांग की।

बहराइच में आप सांसद संजय सिंह (Bahraich Me AAP MP Sanjay Singh)

लखीमपुर हिंसा में मारे गए किसानों के परिवारों से मिलने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहुंचे। उन्होंने परिवार को भरोसा दिलाया कि वह अकेले नहीं हैं उनकी लड़ाई में आम आदमी पार्टी पूरी जिम्मेदारी के साथ साथ खड़ी है। उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से फोन पर बात कराई। सीएम केजरीवाल ने पीड़ित परिवार को यह आश्वासन दिया कि उनकी हर मदद की जाएगी जहां तक लड़ाई लड़नी पड़ेगी आम आदमी पार्टी उनकी पूरी लड़ाई लड़ने में साथ देगी।

किसानों के परिवार से मिले आप सांसद संजय सिंह (Kisanon Ke Parivar Se Mile AAP Sansad Sanjay Singh)

दिल्ली के सीएम से बात करने के बाद मृतक किसान के परिजन संतुष्ट दिखे। सांसद ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार की कथनी और करनी में फर्क है। अभी तक मंत्री का बेटा जो हिंसा का आरोपी है वह गिरफ्तार नहीं हो सका है। पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब तक गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त नहीं किया जाता और उसके आरोपी बेटे को गिरफ्तार नहीं किया जाता। तब तक आम आदमी पार्टी की लड़ाई जारी रहेगी।


Shraddha

Shraddha

Next Story