×

Bahraich News: मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को मिली जमानत, मृत किसानों के परिवार में रोष

Bahraich News: लखीमपुर हिंसा केस में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। हाईकोर्ट ने आशीष मिश्रा को जमानत दी है।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 Feb 2022 9:39 AM GMT
Bahraich News
X

मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को मिली जमानत। 

Bahraich News: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री (Union Minister of State for Home Ajay Mishra Teni) के पुत्र को उच्च न्यायालय (high Court) से गुरुवार को जमानत मिल गई है। इसकी जानकारी लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) में मारे गए मृतक किसानों के परिवार को हुई तो सभी रोने लगे। सभी ने सरकार पर शिथिल पैरवी करने का आरोप लगाया है।

तिकुनिया में तीन अक्टूबर 2021 को हुई थी हिंसा

लखीमपुर खीरी जिले (Lakhimpur Kheri district) के तिकुनिया में तीन अक्टूबर 2021 को हिंसा हुई थी। जीप चढ़ने से जिले के नानपारा तहसील क्षेत्र (Nanpara Tehsil Area) के दो किसानों की मौत हो गई थी। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Union Minister of State for Home Ajay Mishra Teni) के पुत्र द्वारा जीप चढ़ाकर किसानों को मारे जाने का आरोप लगा था।

पुलिस जांच के आधार पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री (Union Minister of State for Home Ajay Mishra Teni) के पुत्र आशीष मिश्र (Ashish Mishra) को पुलिस ने जेल भेज दिया था। गुरुवार को उच्च न्यायालय (high Court) ने गृह राज्य मंत्री के पुत्र को जमानत दे दी। जमानत मिलने की जानकारी होते ही मृतक किसानों के परिवार के लोग रोने लगे।

भाजपा सरकार में उन्हें न्याय नहीं मिलेगा: किसान

किसान के परिवार का कहना है कि भाजपा सरकार (BJP Government) में उन्हें न्याय नहीं मिलेगा। परिजनों का आरोप है कि सरकार के दबाव के चलते ही आरोपी की जमानत मंजूर हुई है। मृतक किसान दलजीत की मां ने कहा कि आशीष को इतनी बड़ी घटना के लिए फांसी की सजा मिलनी चाहिए। जब तक फांसी की सजा नहीं मिलेगी, तब तक उन सभी को न्याय नहीं मिल सकता है।

डेढ़ हजार पन्ने का चार्जशीट, फिर भी जमानत

हिंसा में नानपारा क्षेत्र (Nanpara area) निवासी सुखविंदर के पुत्र की मौत हो गई थी। आशीष को जमानत मिलने पर मृतक के पिता सुखविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस ने डेढ़ हजार पन्ने की चार्जशीट दाखिल की। आरोप मंत्री पुत्र पर लगा। इसके बाद भी इतनी जल्दी जमानत मिलना सोच का विषय है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story